बॉलीवुड

34 साल की सोनाक्षी सिन्हा की नहीं हो पा रही शादी, इसकी वजह है सलमान खान का रिश्तेदार

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 34 साल की हो गई हैं. सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी है. सोनाक्षी ने अपनी स्कूलिंग आर्य विद्या मंदिर, मुंबई से की है. सोनाक्षी ने एसएनडीटी यूनिवर्सिटी से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है.

सोनाक्षी ने कभी फिल्मों में काम करने के बारे में नहीं सोचा था. मगर उन्हें सलमान खान फिल्मों में ले आये. उन्होंने सलमान खान के साथ उनकी फिल्म दबंग से डेब्यू किया था. यह फिल्म वर्ष 2010 में आई थी. इसके बाद सोनक्षी सिन्हा ने कई बड़ी हिट फिल्मे दी है. 34 साल की हो चुकी सोनाक्षी की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो उनका नाम काफी समय से बंटी सचदेवा के साथ जुड़ा है.

sonakshi sinha and bunty sachdeva love affair

जानकारी के मुताबिक इन दोनों की शादी वर्ष 2017 में ही होने वाली थी. इस बीच मीडिया में भी खबरे आने लगी थी कि सोनाक्षी इस वर्ष अपना घर बसा सकती है. वह बंटी सचदेवा के साथ सगाई करने वाली है. ज्ञात होकि सोनाक्षी के बॉयफ्रेंड बंटी सचदेवा का सलमान खान के साथ खास रिलेशन है. बंटी सलमान के भाई सोहेल खान के साले है. सोहेल की पत्नी सीमा खान के सगे भाई है बंटी सचदेवा. इतना ही नहीं सोनाक्षी सिन्हा के घर वालों को भी बंटी सचदेवा काफी अच्छे लगते हैं और वह लोग यही इंतजार कर रहे हैं कि, कब बंटी-सोनाक्षी को दुल्हनियां बनाकर अपने साथ घर ले जाएंगे. सोनाक्षी के घर वाले भी इस शादी का इंतज़ार कर रहे है.

sonakshi sinha and bunty sachdeva love affair

बंटी पीआर एंजेसी कॉर्नरस्टोन के मालिक है. ये काफी नामी कंपनी है. इन दोनों को ही कई मौको पर साथ देखा गया है. सोनाक्षी ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बोलते हुए कहा था कि, बंटी सेल्फमेड मैन हैं और वो अभी अपने बैचलरहुड को एन्जॉय करना चाहते हैं. जब भी इन दोनों की तस्वीर सामने आती है. वह मीडिया में आग की तरह फ़ैल जाती है. यही वजह है कि अभी तक सोनाक्षी शादी नहीं कर पाई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bunty Sajdeh (@buntysajdeh)

sonakshi sinha

सोनक्षी सिन्हा के करियर के बारे में बात करे तो सोनाक्षी ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए एक बड़ा मुकाम बना लिया है. उन्होंने सलमान खान, अर्जुन कपूर, अजय देवगन, अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, इमरान खान, सैफ अली खान जैसे स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर की है. दबंग से डेब्यू करने वाली सोनाक्षी ने राउडी राठौड़, सन ऑफ सरदार, दबंग -2, लुटेरा, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा, बुलेट राजा, आर… राजकुमार, हॉलिडे : अ सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी, एक्शन जैक्सन, तेवर, अकीरा, मिशन मंगल जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी है.

sonakshi sinha

सोनाक्षी ने 2005 में फिल्म ‘मेरा दिल लेके देखो’ से बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर अपना करियर शुरू किया था. सलमान खान के साथ साल 2010 में फिल्म दबंग से सोनाक्षी ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद सोनाक्षी ने 2014 में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म लिंगा से तमिल सिनेमा में अपना डेब्यू किया था. सोनाक्षी सिन्हा को आखरी बार फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में देखा गया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार है. साथ ही कई अन्य प्रोजेक्ट भी उनके पास है.

Related Articles

Back to top button