बॉलीवुड

फैन ने सोनू सूद से मांगे 1 करोड़ रुपए और फिल्म में रोल, अभिनेता ने इस मजेदार अंदाज में दिया जवाब

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद अपने अभिनय के साथ-साथ असल जिंदगी में भी सभी लोगों का दिल जीतने में सफल रहे हैं। सोनू सूद एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने कामों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। कोरोना महामारी के बीच अभिनेता ने जरूरतमंद लोगों की खूब सहायता की और इनकी मदद का सिलसिला आज भी लगातार जारी है। कुछ लोग तो सोनू सूद को प्यार से मसीहा भी कहते हैं।

अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और यह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े रहते हैं। अभिनेता के ट्विटर पर रोजाना ही मदद मांगने वालों के ढेर सारे मैसेज आते हैं और अभिनेता भी हर किसी के पास सहायता पहुंचाने की पूरी कोशिश करते हैं। कभी-कभी तो उनके फैंस उनसे कुछ अजीबो-गरीब रिक्वेस्ट भी करने लगते हैं, जिसका जवाब भी सोनू सूद बड़े ही शानदार अंदाज में देते हैं।

सोनू सूद हमेशा से ही निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद कर रहे हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से वह हजारों जरूरतमंद लोगों से संपर्क करते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने दो फैंस के ट्वीट्स का जवाब दिया है। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने सोनू सूद से यह कहा है कि “सर 1 करोड़ दो ना मुझे।” इस पर अभिनेता सोनू सूद ने मजेदार जवाब देते हुए यह लिखा है कि “बस एक करोड़?? थोड़े ज्यादा ही मांग लेता।”

इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने अभिनेता से फिल्म में कोई रोल दिलवाने के लिए कहा। यूजर ने यह लिख कि “@SonuSood सर, मुझे अपनी अगली फिल्म में कोई रोल देंगे क्या?”

इसका जवाब देते हुए अभिनेता कहा कि “किसी की मदद करने से बड़ा कोई रोल नहीं। वो रोल कर ले, तेरे से बड़ा कोई हीरो नहीं।” वैसे यह पहली बार नहीं है कि सोशल मीडिया पर यूजर सोनू सूद से अजीबो-गरीब डिमांड कर रहे हैं। इससे पहले भी बहुत से यूजर्स अनोखी मांग कर चुके हैं। किसी ने गर्लफ्रेंड के लिए आईफोन मांगा तो किसी ने मालदीव ट्रिप तो कुछ ने अच्छे इंटरनेट कनेक्शन तक की मांग कर दी थी। अभिनेता ने भी सभी का जवाब बड़ी ही विनम्रता के साथ दिया था।

आपको बता दें कि एक बार तो फैन ने सोनू सूद से प्ले स्टेशन भिजवाने की मांग करते हुए लिखा था कि “सोनू सूद क्या आप मुझे एक प्ले स्टेशन 4 भेज सकते हैं। मेरे आसपास के सभी बच्चे गेम्स खेल कर लॉकडाउन इंजॉय कर रहे हैं। सर क्या आप प्लीज मेरी मदद करेंगे।” इस पर अभिनेता ने बेहतरीन जवाब देते हुए लिखा था कि “अगर आपके पास प्ले स्टेशन 4 नहीं है तो आप सुखी हैं। कुछ किताबें खरीदिए और पढ़िए। मैं आपके लिए इसकी व्यवस्था करवा सकता हूँ।” वहीं एक महिला ने सोनू सूद से सहायता मांगते हुए कहा था कि “सोनू क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं। मैं पिछले ढाई महीने से पार्लर नहीं गई हूं। प्लीज मेरी हेल्प कीजिए। मुझे सैलून पहुंचा दीजिए।” इसका जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा था कि “सैलून जाकर क्या करोगे? सैलून वालों को तो मैं गांव छोड़ आया। उसके पीछे-पीछे गांव जाना है तो बोलो।”

बताते चलें कि कोरोना महामारी के चलते जब देश भर में लॉकडाउन लगाया गया था तो उस दौरान सोनू सूद ने सबसे पहले प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने का इंतजाम करवाया था, जिसके बाद वह जरूरतमंदों की कई प्रकार से सहायता कर रहे हैं। कोरोना पीड़ित लोगों के लिए इलाज भी मुहैया कराने में सोनू सूद ने सहायता की है। कोरोना महामारी की दूसरी लहर से प्रभावित लोगों की भी अभिनेता ने सहायता की। अपने नेक कामों और दरियादिली से सोनू सूद हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं।

Related Articles

Back to top button