बॉलीवुड

सुसाइड करने जा रहा था व्यक्ति, ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने उसे रोककर जो किया आपका दिल जीत लेगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती है. अभी कुछ दिनों पहले ही राखी सावंत को बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद के साथ देखा गया था. वह हाल ही में बीबीटी के घर से बाहर हुई है. उर्फी और राखी का एक वीडियो भी देखा गया था. यह काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई राखी सावंत की तारीफ कर रहा है. क्योंकि राखी ने एक शख्स को सुसाइड करने से रोक लिया है.

rakhi sawant

आपको बता दें कि, मुंबई में राखी सावंत और उर्फी जावेद को एक साथ देख पैपराजी ने दोनों को रोक लिया था. इस दौरान राखी सावंत के पास एक दिव्यांग शख्स आता है और अपनी आर्थिक स्तिथि के बारे में उनसे कहता है. साथ ही वह राखी से मदद करने की गुजारिश भी करता है. इसी दौरान उर्फी कुछ पैसे निकाल कर देती है, मगर राखी उन्हें ऐसा नहीं करने देती है. वह व्यक्ति राखी को बताता है कि, वह परेशान होकर सुसाइड करना चाहता है.

rakhi sawant

उस शख्स की बात सुनकर राखी और उर्फी दोनों ही काफी हैरान हो जाते है. राखी उससे पूछती है कि सुसाइड क्यों करना चाहते हो. इस पर उस व्यक्ति ने उनसे कहा कि, कोरोना वायरस की वजह से उनके हालात काफी ख़राब हो चुके है. राखी उससे कहती है कि,कोरोना सिर्फ तुम्हारे यहाँ ही नहीं सभी के यहाँ आया था, तो आत्महत्या क्यों करना. एक ही जिंदगी है बेटा..उतार-चढ़ाव चलते रहते है. कोरोना आया भी और चला भी गया. इसके साथ ही राखी सांवत ने उस शख्स को तंबाकू खाने पर भी मना किया.

rakhi sawant

राखी ने उससे कहा कि, कितना पैसा चाहिए और उसका क्या करोगे. दुकान चलाओगे कि दारू पीयोगे या ड्रग्स लोगे, सच-सच बताओ. इस पर वह व्यक्ति कहता है कि, वह ऐसा कुछ नहीं करेगा. फिर राख़ी ने कहा आप मेरे ड्राइवर से मिल लेना. पहले मैं आपका बैकग्रॉउंड चेक करुँगी उसके बाद ही पैसा दूंगी. मैं आपको अंधी होकर पैसा नहीं दे सकती. पहले चेक करुँगी आप पैसा का सही इस्तेमाल कर रहे है या नहीं. राखी इसके साथ ही आगे कहती हैं, “मैं किसी इंसान की नौकरी लगा सकती हूं लेकिन पैसा देकर उसकी आदत कभी नहीं बिगाड़ सकती हूँ ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत ने सुसाइड की सोच रहे उस व्यक्ति की हिम्मत बढ़ाई और उसे मजबूती से जिंदगी का सामना करने की कहा. आपको बता दें कि, यह सब वाकया उस समय हुआ जब राखी सावंत और बिग बॉस ओटीटी के घर से बेहर हो चुकीं उर्फी जावेद जिम जा रहे थे. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले राखी सावंत का स्पाइडर वीमेन बना वीडियो भी काफी वायरल हो रहा था. वह इस तरह बिग बॉस ओटीटी के सेट पर पहुंची थी और इस दौरान उन्होंने खूब ड्रामेबाजी की थी. बता दें कि, इन दिनों राखी फिट होने के लिए जिम जाकर काफी पसीना बहा रही है. उनकी इस दरियादिली का वीडियो वायरल हो रहा है साथ ही लोग भी उनकी काफी तारीफ़ कर रहे है.

Related Articles

Back to top button