बॉलीवुड

जब पाकिस्तानी ने विक्रम बत्रा से कहा था- माधुरी हमें दे दो, “शेरशाह” ने दिया था ये तूफानी जवाब

कारगिल युद्ध पर आधारित फिल्म “शेरशाह” रिलीज हो चुकी है और यह रिलीज होते ही सुपरहिट साबित हुई। यह फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आए हैं। यह फिल्म विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में विक्रम बत्रा का किरदार बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाया हैं और दर्शकों द्वारा यह फिल्म बहुत पसंद की जा रही है।

आपको बता दें कि साल 1999 में कैप्टन विक्रम बत्रा ने शहीद होने से पहले कश्मीर में पाकिस्तान के खिलाफ महत्वपूर्ण जीत हासिल की थी और उनके इस पराक्रम के लिए उन्हें परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। कारगिल युद्ध के दौरान विक्रम बत्रा के बहादुरी के कई किस्से मशहूर हैं। वहीं फिल्म “शेरशाह” में भी ऐसे कई सीन दिखाए गए हैं जिनको दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म का एक सीन इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, जो माधुरी दीक्षित से जुड़ा हुआ है।

दरअसल, फिल्म “शेरशाह” के एक सीन के मुताबिक, कैप्टन विक्रम बत्रा अपनी टीम के साथ पॉइंट 4875 को वापस लेने के लिए जंग लड़ रहे थे। उनके साथ उनका डेल्टा टीम पाकिस्तानियों को खदेड़ने में लगी हुई थी और उसी सीन के दौरान दोनों तरफ से गोलीबारी होती हुई दिखाई गई है। इस दौरान एक पाकिस्तानी ने गोलीबारी के बीच कैप्टन विक्रम बत्रा से एक अजीब मांग कर दी थी। उस पाकिस्तानी ने कहा था कि “अबे माधुरी दीक्षित हमें दे दे, अल्लाह की कसम हम सब यहां से चले जाएंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

जब पाकिस्तानी सैनिक की बात विक्रम बात्रा ने सुनी तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि “माधुरी दीक्षित तो दूसरी शूटिंग में व्यस्त हैं। फिलहाल इससे काम चला लो।” बस इतना कहने के बाद विक्रम बत्रा और उनकी पूरी टीम पाकिस्तानियों पर कहर बनकर टूट पड़ी और बाद में जिस पाकिस्तानी ने माधुरी दीक्षित देने की बात कही थी उसे गोली मारने से पहले विक्रम बत्रा ने कहा कि “ले बेटा माधुरी दीक्षित का तोहफा।” और विक्रम बत्रा ने उस पाकिस्तानी को गोली मार दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

आपको बता दें कि वर्ष 2017 में कैप्टन विक्रम बत्रा के भाई विशाल ने एक इंटरव्यू के दौरान इस किस्से के बारे में जिक्र करते हुए यह कहा था कि “विक्रम के रेडियो को एक पाकिस्तानी में डिस्टर्ब कर दिया और उसने चैलेंज कर कहा “शेरशाह, उनका कोडनेम, इधर मत आना, नहीं तो तुम्हारा नुकसान होगा।” पाकिस्तानी की यह बात सुनकर विक्रम बत्रा बहुत ज्यादा गुस्से में आ जाए और इस पर विक्रम बत्रा ने जवाब देते हुए कहा “वही रहना, हम एक घंटे में तुम्हारे पास आ रहे हैं।”

इस पर पाकिस्तानी ने कहा “तुम जानते हो, हम तुम्हें मारने आ रहे हैं और तुम्हारी सबसे फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस ले जाएंगे।” विक्रम बत्रा ने पाकिस्तानियों से लोहा लेते हुए उनके सारे बंकर्स उड़ा दिए और कहा “तुम सबके लिए माधुरी दीक्षित की तरफ से।”

बताते चलें “शेरशाह” फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में शहीद कैप्टन विक्रम की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने इस फिल्म में विक्रम बत्रा की प्रेमिका की भूमिका निभाई है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आए हैं।

Related Articles

Back to top button