बॉलीवुड

मल्लिका शेरावत ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा, सिर्फ टॉवेल पहने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार मल्लिका शेरावत कई दिनों से बॉलीवुड फिल्मों से दूर है. बावजूद एक्ट्रेस एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीर से सोशल मीडिया का पारा चढ़ाती रहती है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की ग्लैमरस और हॉट पिक्चर्स पर फैंस दिल खोलकर अपना प्यार लुटाते रहते है. इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में उन्हें जमकर कमेंट भी करते नज़र आते है. मर्डर 2′ की एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टॉवेल में फोटोशूट कराकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सनसनी मचा दी है.

अभिनेत्री की टॉवेल फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन पिक्चर्स में मल्लिका केवल टॉवेल में लिपटी देखी जा सकती हैं. इसके साथ ही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर किसी तरह का कोई मेकअप नहीं किया है. एक्ट्रेस को खुले बालों में टॉवेल लपेटकर बालकनी में खड़े होकर हॉट पोज देते देखा जा सकता है. एक्ट्रेस इतनी उम्र में भी अपनी स्टाइलिश तस्वीरों से फैंस को हैरान करते नज़र आ रही है. अब एक्ट्रेस की ये बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हैं.

mallika sherawat

मल्लिका की इन हॉट अदाओं पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है. अब इस एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन लोग फॉलो करते है. आपको बता दें कि, मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है. उनका जन्म हरियाणा के हिसार जिले के एक छोटे गांव मोथ में हुआ था. उनका परिवार पारंपरिक जाट परिवार है जोकि उनके फिल्मों में आने के सख्त खिलाफ था. मल्लिका शेरावत के पिता का नाम मुकेश कुमार लांबा है. बता दें कि शेरावत मल्लिका की मां का शादी से पहले का सरनेम था जिसे मल्लिका ने फिल्मों में आने के बाद अपना लिया था.

mallika sherawat

मल्लिका शेरावत ने दिल्ली युनिवर्सिटी के मिरांडा हाउस कॉलेज से फिलॉसफी में ग्रेज्युएशन की डिग्री हासिल की है. उन्‍होंने अपने करियर की शुरूआत टी.वी. विज्ञापनों से की जिसमे वे दिग्‍गज कलाकारों अमिताभ बच्‍चन और शाहरूख खान के साथ नज़र आई थी. उनके फिल्‍मी करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ में एक छोटे से किरदार से हुई थी. इसके बाद एक्ट्रेस फिल्‍में ‘ख्‍वाहिश’ और ‘मर्डर’ से चर्चा में आई थी. ख्वाहिश फिल्मों से मल्लिका को सुर्खियां इसलिए मिली थी क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने रिकॉर्डतोड़ चुंबन दिए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

एक्ट्रेस अपनी पहली फिल्म के पहले ही निर्मल पांडे के म्यूजिक वीडियो ‘मार डाला’ और सुरजीत बिंद्राकिया के वीडियो ‘लक तुनो’ में दिखाई दी थी. मल्लिका शेरावत ने हिंदी फिल्मो में ‘ख्वाहिश’, ‘मर्डर’, ‘बचके रहना रे बाबा’, ‘प्यार के साइड एफ्फेक्ट्स’, ‘वेलकम’, ‘डबल धमाल’, ‘आप का सुरूर’ जैसी बड़ी फिल्मो में काम किया है. एक्ट्रेस की हॉलीवुड फिल्मो के बारे में बात करे तो उन्होंने ‘हिसस’ और ‘पॉलिटिक्स ऑफ़ लव’ जैसी फिल्मो में अभिनय किया है. मल्लिका शेरावत भारत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक में शुमार होती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

वही आज मल्लिका शेरावत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2004 में आई फिल्म मर्डर 2 में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से अपने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली थी. इस फिल्म में मल्लिका ने इमरान हाशमी के साथ इंटिमेट सीन देकर इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था.

Related Articles

Back to top button