बॉलीवुड

बिकिनी पहने उल्टी लेटी थी प्रियंका चोपड़ा, पीछे से निक ने की गन्दी हरकत, लोग बोले ‘शर्म इनको ..’

प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने दुनिया भर में अच्छा खासा नाम कमाया है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्मों से की थी परंतु धीरे-धीरे उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में भी कार्य करना शुरू किया। आज वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सफलता पाने में कामयाब हो चुकी हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और लोग उनके अभिनय के साथ-साथ उनकी खूबसूरती की भी तारीफ करते हैं। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहती हैं और यह अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस भी बहुत पसंद करते हैं।

जैसा कि हम लोग जानते हैं प्रियंका चोपड़ा में निक जोनस से शादी की है और यह अपने पति निक जोनस के साथ की तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जब यह दोनों साथ होते हैं तो उनकी केमिस्ट्री देखने बनती हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही सुर्खियों में आ जाती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने दो तस्वीरें शेयर की है। जिसमें अभिनेत्री निक जोनस के साथ एक बेहतरीन समय व्यतीत करती हुई नजर आ रही हैं।

तस्वीर में प्रियंका बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा में लाल और काले रंग की बिकनी पहनी है और वह अपनी टोन्ड बॉडी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा आराम से लेटकर सन बाथ लेते हुए दिख रही हैं। फैंस ने शायद ही प्रियंका का ऐसा रूप पहले कभी देखा होगा। वैसे तो प्रियंका हमेशा से ही काफी बोल्ड रही हैं परंतु इस बार अभिनेत्री का अंदाज़ कुछ अलग ही नजर आ रहा है।

अगर प्रियंका के द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर को देखेंगे तो उसमें अभिनेत्री पेट के बल लेटकर सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उनके पति निक जोनस भी दिख रहे हैं। इस तस्वीर में निक जोनस प्रियंका के बट पर नाश्ता रखकर खाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा मुस्कुराते हुई दिख रही हैं। प्रियंका की यह तस्वीर काफी बोल्ड है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है “स्नैक्स।”

हालांकि कई लोगों को प्रियंका चोपड़ा का पोज पसंद नहीं आया। इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर के लिए प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल भी किया जा रहा है। एक यूजर ने यह लिखा है कि “ऐसा नाश्ता मुझे भी करना है।” वहीं एक ने तो सीधे-सीधे लिख दिया “छी।” एक अन्य यूजर ने तो यह भी लिखा है कि “वह भारत के संस्कार भूल गईं।” कुछ तस्वीर पर परिणीति चोपड़ा ने भी कमेंट किया है, जो सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ से खींच रहा है। परिणीति ने कमेंट करते हुए लिखा है कि “जीज, मीमी दीदी, क्या चल रहा है यहां, इंस्टाग्राम पर परिवार है। आंखें बंद करके हिट बटन लाइक करने की कोशिश की हूं।”


अगर आप प्रियंका की दूसरी तस्वीर पर नजर डालेंगे, तो उसमें अभिनेत्री पीठ के बल लेटकर तस्वीर क्लिक करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने बड़े-बड़े गॉगल्स लगाए हुए हैं। इस तस्वीर में भी प्रियंका चोपड़ा काफी बोल्ड लग रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए यह लिखा है कि “ऐसा संडे होना चाहिए…।” प्रियंका के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर लगातार लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

अगर हम प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री के पास “सिटाडेल” और “मैट्र‍िक्स 4” के अलावा कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स लाइन में हैं। इसके अलावा प्रियंका फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली हिंदी फिल्म “जी ले जरा” में भी दिखाई देने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button