बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी की हालत दख कर राखी को आ गया रोना, राज कुंद्रा के बारे में कह दी यह बातें

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों जेल की हवा काट रहे है. वह पोर्न फिल्म मामले में पुलिस की हिरासत में है. उनसे पूछताछ में रोज़ नए-नए खुलासे हो रहे है. इस मुद्दे पर कई बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी राय रख रहे है. ड्रामा क्वीन राखी सावंत जो हर समय चर्चा में रहती है उन्होंने भी इस मामले में अपनी राय रखी है. राखी सावंत ने इस मामले में राज कुंद्रा का बचाव किया है. राखी का कहना है कि, कुछ लोग है जो शिल्पा शेट्टी का घर बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं.

राखी ने कहा, शिल्पा जी ने बॉलीवुड के लिए इतना कुछ किया है. कोई उनका नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है, उन्हें अच्छी जिंदगी जीने नहीं दे रहा है. कोई शिल्पा शेट्टी की फैमिली में दखलअंदाजी करके उन्हें परेशान करना चाहता है. मैं मान ही नहीं सकती की राज कुंद्रा ने ऐसा कुछ किया है. राज कुंद्रा एक इज्जतदार इंसान हैं. कोई तो है जो उन्हें ब्लैकमेल कर उनका और शिल्पा शेट्टी का नाम ख़राब करना चाहता है. शिल्पा ने इंडस्ट्री में काफी मेहनत की है. उन दोनों को शांति से जीने दो यार. उन दोनों का एक बेटा, एक बेटी है…शर्म करो यार.

इसके साथ ही राखी सांवत ने आगे कहा, आप लोग एक हंसते खेलते परिवार को क्यों बदनाम करने में लगे हुए है. मुझे रोना आ जाता है, जब कोई इस तरह का काम करता है. लोग अच्छी जिंदगी जीने की कोशिश कर रहे है लेकिन आप उन्हें जीने नहीं दे रहे है. शिल्पा शेट्टी ने मुझे एक गाना ‘टुकटुक’ दिलवाया था. वो बेहद ही अच्छी लेडी है. इस तरह के इंसानों के लिए मैं अपनी जान भी दे सकती हूं. मत करो यार, जियो और सही से जीने दो. एक इज्जतदार फैमिली पर इस तरह के कलंक लगाना सही नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

rakhi sawant statement on raj kundra

ज्ञात होकि राज की वजह से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है. शिल्पा शेट्टी को अपने पति की करतूत की वजह से काफी नुकसान भी उठाना पड़ रहा है. राज कुंद्रा पर कई माॅडल्स ने जबरन एडल्ट फिल्म शूट करने को लेकर मजबूर करने के संगीन आरोप भी लगाए थे. राज पर एडल्ट एक्ट्रेस पूनम पांडे से लेकर मशहूर यूट्यूबर पुनीत कौर जो एक भारतीय-अमेरिकी मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो अपने यूट्यूब चैनल कौर ब्यूटी के लिए दुनिया भर में जानी जाती हैं, ने भी कई गभीर आरोप लगाए है.

मशहूर एडल्ट एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे. शर्लिन चोपड़ा ने तो पूनम से भी कई गुना बड़े-बड़े आरोप कुंद्रा पर लगा दिए थे. मॉडल सागरिका शोना सुमन ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी. हालिया इस समय राज कुंद्रा पुलिस की कस्टडी में है और उनसे पूछताछ जारी है. यह मामला उस वक़्त सामने आया था जब पुणे के एक फ्लेट से एडल्ट एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को पकड़ा गया था. गहना के तार राज कुंद्रा से जुड़े हुए है.

Related Articles

Back to top button