बॉलीवुड

रॉयल लाइफस्टाइल जीते हैं “मिर्जापुर” के गुड्डू पंडित, इतने करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक

मौजूदा समय में ज्यादातर सभी लोगों को वेब सीरीज देखना बहुत ज्यादा पसंद है। आजकल के समय में ऐसे कई प्लेटफार्म हैं, जहां पर वेब सीरीज की भरमार लगी हुई है और इन वेब सीरीज में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकार काम करते हुए नजर आ रहे हैं। आप सभी लोग “मिर्जापुर” (Mirzapur) वेब सीरीज के बारे में तो जानते ही होंगे। इस वेब सीरीज में “गुड्डू पंडित” का किरदार निभाने वाले अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) की भूमिका की लोगों ने खूब तारीफ की। मौजूदा समय में अली फजल किसी के परिचय के मोहताज नहीं हैं।

आपको बता दें कि अली फजल का जन्म उत्तर प्रदेश राज्य के नवाबों के शहर लखनऊ में हुआ था। उन्होंने आज जो बुलंदियां हासिल की हैं, वह खुद के दम पर की है। उन्होंने यह मुकाम पाने के लिए अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है और कड़ी मेहनत के बाद वह इस ऊंचाई तक पहुंच पाए हैं। अली फजल ने अपने शानदार अभिनय से लाखों लोगों के दिलों को जीत लिया है और यह अपने हर किरदार को बखूबी तरीके से निभाना जानते हैं।

अली फजल ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा लखनऊ शुरू की और फिर आगे चलकर उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए लखनऊ के ला मार्टिन कॉलेज और देहरादून में स्थित दी दून स्कूल ऑफ देहरादून से आगे की पढ़ाई जारी रखी। आखिर में उन्होंने महाराष्ट्र के सेंट जेवियर स्कूल से अर्थशास्त्र विषय में स्नातक की डिग्री प्राप्त की। अली फजल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडलिंग से की थी। उन्होंने कई प्रकार के मॉडलिंग असाइनमेंट भी पूरे किए। शुरुआती दौर में उन्हें कुछ विज्ञापन में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। इसी वजह से उन्हें मॉडलिंग के क्षेत्र में काम मिल पाया।

आपको बता दें कि अली फजल ने करियर के शुरुआती दिनों में स्टेज शो भी किए थे। वह एक स्टेज शो में परफॉर्म कर रहे थे। तभी निर्देशक राजू हिरानी की नजर उन पर पड़ी, तब उन्होंने अपनी आगामी फिल्म “3 इडियट्स” के लिए उनको साइन लिया। यहीं से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दरवाजे अली फजल के लिए खुल गए थे। इस फिल्म में अली फजल ने एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट जॉय की भूमिका निभाई थी और इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर मुख्य किरदार में नजर आए थे।

अली फजल ने अपने बेहतरीन अभिनय के बलबूते लाखों लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है और आज उनके पास नाम, धन-दौलत की कोई भी कमी नहीं है। अली फजल एक रॉयल लाइफस्टाइल जीते हैं। अगर हम अली फजल की संपत्ति के बारे में बात करें तो जोड़ने journalyug.com की रिपोर्ट के अनुसार, अली फजल 25 करोड़ रूपए के आस-पास की कुल संपत्ति के मालिक हैं। उनका नेटवर्क 4 मिलियन डॉलर बताया जाता है।

रिपोर्ट के अनुसार, अली फजल एक फिल्म में काम करने के लिए 50 से 60 लाख रूपए की फीस लेते हैं। जब से “मिर्जापुर” वेब सीरीज हिट साबित हुई है, उसके बाद से अली फजल की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है। ऐसा बताया जाता है कि मिर्जापुर सीरीज के बाद अली फजल की संपत्ति और उनकी फीस में बहुत ज्यादा बढ़ोतरी हुई है।

मिर्जापुर के गुड्डू पंडित यानी अली फजल के पास मुंबई में एक बेहद आलीशान घर भी है। इतना ही नहीं बल्कि अली फजल को महंगी-महंगी गाड़ियों का भी शौक है। उनके पास कई महंगी और रॉयल गाड़ियां हैं। अली फजल के पास बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज जीटी, mercedes-benz gle 250 D, ऑडी A4 जैसे कई गाड़ियां मौजूद हैं। यह रॉयल लाइफस्टाइल जीते हैं।

Related Articles

Back to top button