मनोरंजन

सालों बाद हिना खान ने निकाली भड़ास, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को छोड़ने की बताई असली वजह

हिना खान (Hina Khan) टीवी की उन एक्ट्रेस में शुमार होती है जो न सिर्फ खूबसूरत है बल्कि अपने दम पर किसी भी शो को हिट कराने का दम रखती है. छोटे पर्दे पर अपनी अदा दिखाने के बाद हिना खान ने बॉलीवुड में भी धमाकेदार एंट्री की है. हिना खान ने टीवी पर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से अपने करियर का डेब्यू किया था. इस ड्रामा सीरियल में उन्होंने संस्कारी बहु अक्षरा का किरदार निभाया था. इसी किरदार से वह देश भर के लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी है.

हिना खान और उनका सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ दिनों दिन तरक्की करते जा रहा था. लेकिन इसी बीच हिना खान के अपने शो को अलविदा कह दिया. उस समय ये माना जाता था कि हिना खान ने ऐसा अपनी इमेज को बदलने के लिए किया था. अब हिना खान ने इस मुद्दे पर खुद ही आगे आकर बयान दिया है. हिना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को छोड़ने की असल वजह बताई.

एक निजी अख़बार से बातचीत के दौरान हिना खान ने बताया, ‘8 साल काम करने के बाद जब मैंने ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ा तो उस समय मेरे मन में किसी तरह की कोई दुविधा भी नहीं थी. मैंने ये चीज़ कभी नहीं सोची थी कि शो छोड़ने से मेरी इमेज बदल जाएगी. मैं ये किसी को नहीं दिखाना चाहती थी कि मेरी असलियत में कैसी हूँ. मेरी रियल पर्सनालिटी क्या है.

हिना ने आगे बताया कि मैं बस उस शो में काम करते करते थक गई थी. उस समय मुझे एक ब्रेक की जरुरत थी. इसके बाद बिग बॉस 11 के घर में जाना मेरे लिए एक बड़ा बदलाव लेकर आया. बिग बॉस 11 के घर में भी मैंने ये नहीं सोचा की इस पर मेरा क्या प्रभाव पड़ेगा. बिग बॉस 11 से बाहर होने के बाद मुझे पता चला कि देश के लोग मेरे बदले हुए रूप को पसंद कर रहे है.

लोगों को मेरे लुक और नेचर काफी पसंद आ रहा था. इसके साथ ही इस एक्ट्रेस ने कई खुलासे करते हुए बताया कि, शो से हटने के बाद लोगों ने मुझे एक अलग नज़रिये से देखना शुरू कर दिया था. जहां मैं पहले एक बहु थी वहीं बाद में सभी के लिए फैशन दीवा बन गई. मुझे और मेरे फैशन सेन्स को पसंद किया जाने लगा. यही से मुझे अहसास हुआ कि मुझे ऐसे ही आगे बढ़ते रहना चाहिए.

Back to top button