बॉलीवुड

आखिर पवनदीप राजन से अरुणिता ने कह ही दिया “हम दिल दे चुके सनम”, रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

छोटे पर्दे का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो “इंडियन आइडल 12” खत्म हो चुका है। शो के विजेता पवनदीप राजन बने हैं। इंडियन आइडल 12 के सीजन में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी ने कमाल किया और दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी बहुत ज्यादा पसंद आई। भले ही इंडियन आइडल 12 खत्म हो चुका है परंतु पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल अभी फ्री नहीं हुए। उनके पास एक के बाद एक कई प्रस्ताव आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इंडियन आईडल के इस सीजन के बाद पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल की लोकप्रियता में काफी उछाल देखने को मिला है। ऐसा बताया जा रहा है कि पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल एक-दूसरे को पसंद करते हैं और दोनों ही एक दूसरे के साथ वक्त भी व्यतीत करते हैं परंतु हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पवनदीप राजन ने अरूणिता कांजीलाल के साथ लिंक-अप की खबरों पर अपनी सफाई दी है।

पवनदीप राजन ने लिंक-अप की खबरें पर कहा था कि “हमारा जो रिलेशनशिप है वह यह है कि हम बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। यह सिर्फ दोस्ती है और इसे कुछ और नाम मत दीजिए।” खैर जो भी हो, शो के खत्म होने के बाद भी फैंस दोनों की जोड़ी को आज भी बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं। पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल का खिताब अपने नाम किया और अरूणिता कांजीलाल ने भी अपनी मधुर आवाज से सभी लोगों का दिल जीत लिया।

आपको बता दें कि फैंस पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर इन दोनों का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अरूणिता कांजीलाल के फैन पेज पर साझा किया गया है। आप लोग इस वीडियो में पवनदीप और अरुणिता को एक साथ देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by arunita (@my_life_arunita_)

जैसा कि की वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अरूणिता कांजीलाल बड़े ही खूबसूरत अंदाज से फिल्म “हम दिल दे चुके सनम” का टाइटल ट्रैक गाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ इंडियन आइडल के विनर पवनदीप राजन उस पर गिटार बजाते हुए दिख रहे हैं। इन दोनों का यह डुएट लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि अरूणिता परफेक्ट सुर लगाते हुए गाना गा रही हैं। इस वीडियो पर लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग “लव यू अरुणिता”, “सुपर वॉयस अरुणिता” जैसे कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि रियल्टी शो खत्म होने के बाद इन दोनों की जोड़ी बहुत ज्यादा मशहूर हो चुकी है और शो में दोनों का रोमांटिक अंदाज़ भी देखने को मिला था। भले ही शो खत्म हो चुका है परंतु इन दोनों को कई जगह एक साथ देखा जा चुका है। वहीं सोशल मीडिया पर भी इन दिनों #AruDeep बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। बता दें इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी पवनदीप राजन ले गए। वहीं अरूणिता कांजीलाल दूसरे और सायली कांबले ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस शो के विजेता पवनदीप राजन को लग्जरी कार और 25 लाख रुपए इनाम के रूप में दिए गए।

Related Articles

Back to top button