बॉलीवुड

पैसा कमाने के लिए जिस्मफरोशी के धंधे में आया इन 11 अभिनेत्रियों का नाम, 2 हैं बड़े नाम

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में रोजाना बहुत सी अभिनेत्रियां अपने मन में कई सपने संजोए आती हैं। हर अभिनेत्री यही चाहती है कि वह इंडस्ट्री में जल्द से जल्द अपने आपको स्थापित करें परंतु सभी अभिनेत्रियों को सफलता मिल जाए, यह संभव नहीं हो सकता। ऐसी बहुत ही कम अभिनेत्रियां होती हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री में कामयाबी प्राप्त करती हैं। वहीं ज्यादातर अभिनेत्रियां असफल साबित हो जाती हैं।

अक्सर देखा गया है कि असफलता मिलने के बाद अभिनेत्रियां पूरी तरह से टूट जाती हैं और पैसा कमाने के लिए वह गलत रास्ता चुन लेती हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से ऐसे कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिन्होंने पैसा कमाने के लिए अपना जिस्म बेचने का फैसला किया।

इन अभिनेत्रियों में से कुछ अभिनेत्रियों ने खुद देह व्यापार का हिस्सा होने की बात मानी है वहीं कुछ को पुलिस ने रेड के दौरान रंगे हाथों पकड़ लिया। बता दें यह जानकारी इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के आधार पर लिखी गई है। हम इसकी सत्यता का दावा नहीं करते हैं। तो चलिए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी अभिनेत्रियों शामिल हैं।

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा का नाम बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का नाम भी सेक्स रैकेट में जुड़ चुका है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर यह बात स्वीकार की थी कि वह वेश्यावृत्ति में शामिल हो चुकी हैं परंतु कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि अभिनेत्री का ये बयान पब्लिसिटी स्टंट है।

ऐश अंसारी

ऐश अंसारी साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने बॉलीवुड में चलते-चलते और ओम शांति ओम जैसी फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी की। ऐश अंसारी को जोधपुर पुलिस ने साल 2011 में एक सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गीत गिरफ्तार किया था। आखिर यह मामला कितना सच है और कितना झूठ है, हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

भुवनेश्वरी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा भुवनेश्वरी का नाम भी सेक्स रैकेट में जुड़ चुका है। आपको बता दें कि भुवनेश्वरी ने कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है और उन्होंने अपनी अदाओं से सभी लोगों को अपना दीवाना बना लिया। मिली जानकारी के अनुसार, भुवनेश्वरी को चेन्नई के एक सेक्स रैकेट का हिस्सा होने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

नीतू अग्रवाल

नीतू अग्रवाल को आंध्र प्रदेश पुलिस ने तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था। आपको बता दें कि नीतू अग्रवाल तेलुगू इंडस्ट्री की अभिनेत्री हैं।

कैरोलिन

कैरोलिन तमिल इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा हैं। उनका नाम भी इस लिस्ट में है। ऐसा बताया जाता है कि पुलिस ने एक फाइव स्टार होटल में कैरोलिन को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ा था।

सायरा भानु

मशहूर अभिनेत्री सायरा भानु साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बहुत सी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और लोग उनके बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती की खूब तारीफ करते है। मिली जानकारी के अनुसार, साल 2010 में सायरा भानु को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

श्वेता प्रसाद बसु

आप सभी लोगों ने फिल्म “मकड़ी” तो देखी ही होगी। जी हां, इस फिल्म में श्वेता प्रसाद बसु ने बेहतरीन अभिनय किया है। आपको बता दें कि उन्हें पुलिस सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार कर चुकी है।

संगीता बालन

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री संगीता बालन का नाम भी सेक्स रैकेट में जुड़ चुका है। रिपोर्ट्स के अनुसार, संगीता बालम को पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के मामले में अरेस्ट किया था।

सीमा

अभिनेत्री सीमा तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में छोटे-छोटे किरदार निभा चुकी हैं। मिली जानकारी के अनुसार, साल 2009 में देह व्यापार में शामिल होने की वजह से पुलिस ने उनको अरेस्ट किया था।

मिष्टी मुखर्जी

अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी ने फिल्म “लाइफ की तो लग गई” में काम किया है। ऐसा बताया जाता है कि मिष्टी मुखर्जी का नाम भी सेक्स रैकेट में जुड़ चुका है। जब पुलिस ने अभिनेत्री को गिरफ्तार किया था तब उनके पास 25 हजार अश्लील सीडी और 2 लाख रूपए कैश मिले थे।

दिव्या

अभिनेत्री दिव्या ने तमिल में कुछ फिल्मों में काम किया है, जिसके बाद उन्होंने सेक्स रैकेट का हिस्सा बनने का फैसला कर लिया था। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि दिव्या को क्रिकेटर्स और बिजनेसमैन के साथ पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ा था।

Related Articles

Back to top button