बॉलीवुड

निधन से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर लिखी थी ये बात, लोगों को नहीं हो रहा है यकीन

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के अचानक निधन की खबर सुनकर इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ गई है। बता दे कि 40 की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से अभिनेता की मृत्यु मुंबई के हॉस्पिटल में हुई थी। गुरुवार को होनहार कलाकार के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री के सुपरस्टार को हमने खो दिया। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

सिद्धार्थ शुक्ला के करीबियों के साथ-साथ फैंस भी काफी सदमे में है। किसी को भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि इस उम्र वाले व्यक्ति को आर्ट अटैक कैसे आ सकता है। सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे परिवार में मां और दो बहनों को छोड़ गए। वह अपनी दोनों बड़ी बहनों से बहुत प्यार करते थे।

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद लोग अलग-अलग तरीके से उन्हें याद कर रहे हैं। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते थे और वह अपने फैंस के बीच कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते थे। अभिनेता देश-दुनिया की खबरों पर अपनी राय भी रखा करते थे। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर के साथ आखिरी पोस्ट साझा की थी। यह पोस्ट उन्होंने 24 अगस्त को शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जैसा कि आप सभी लोग दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के इंस्टाग्राम की यह पोस्ट देख सकते हैं। उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से फ्रंटलाइन वर्कर्स को धन्यवाद दिया था। सिद्धार्थ शुक्ला इस पोस्ट में एक तख्ती लिए हुए दिखाई दे रहे हैं, जिस पर लिखा है #TheHeroesWeOwe. इस तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला ने मैरून रंग की शर्ट पहनी हुई है और वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। यह पोस्ट ज्यादा पुरानी नहीं है, इसको सिर्फ एक हफ्ता ही हुआ है।


सिद्धार्थ शुक्ला ने इस पोस्ट में यह लिखा है कि “सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिल से धन्यवाद। आप अपनी लाइफ को जोखिम में डालते हैं। अनगिनत घंटे काम करते हैं और उन मरीजों को आराम देते हैं, जो अपने परिवारों के साथ नहीं हो सकते। आप वास्तव में सबसे बहादुर हैं। फ्रंटलाइन में रहना आसान नहीं है, लेकिन हम वास्तव में आपकी कोशिशों की सराहना करते हैं।”

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन के पश्चात ही उनका इंस्टाग्राम का यह आखिरी पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उनके प्रशंसक उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से फैंस काफी दुखी भी हैं। जैसे ही अभिनेता के निधन की खबर फैंस को मिली, सभी लगातार अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ल ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2008 में टीवी धारावाहिक “बाबुल का आंगन छूटे ना” से किया था। अभिनेता “झलक दिखला जा” और “खतरों के खिलाड़ी” जैसे कई रियलिटी शो में हिस्सा भी ले चुके थे, जिसके माध्यम से उन्होंने अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की। सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी के विनर भी रहे थे और बिग बॉस 13 के विजेता भी बने थे। बिग बॉस सीजन 13 का खिताब अपने नाम करने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता में और अधिक इजाफा हो गया था।

Related Articles

Back to top button