बॉलीवुड

थोड़ी देर में उसे जला देंगे, मैं अकेले कैसे जीऊँगी उन के बिना…शहनाज गिल की हालत हुई खराब..

टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का महज 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के पश्चात फैंस बेहद दुखी हैं। गुरुवार की सुबह अभिनेता की मृत्यु हो गई। यह खबर मिलने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपने अपने तरीके से शोक व्यक्त कर रहे हैं। वैसे देखा जाए तो अचानक अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई चौंक गया है। टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह चले जाने के गम से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर पर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं परंतु यह एक ऐसा कड़वा सच है जिसे मानना बहुत दुखदाई है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे हैं। वैसे तो सिद्धार्थ शुक्ला सालों से टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय थे परंतु बिग बॉस 13 ने उनके करियर को चार चांद लगा दिए। अभिनेता की फैन फॉलोइंग जबरदस्त थी। इसी बीच सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनकर उनकी खास दोस्त शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई हैं।

सोशल मीडिया पर बहुत से लोग अभिनेता की बिग बॉस 13 की सह-प्रतियोगी और बहुत अच्छी दोस्त शहनाज गिल को लेकर अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद लोग काफी चिंतित हैं और इस बारे में विचार विमर्श कर रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स का ऐसा दवा है कि जब सिद्धार्थ शुक्ला ने अंतिम सांसे ली, तब शहनाज गिल उनके साथ थीं। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल और उनके पिता के बीच कथित तौर पर हुई बातचीत ने सुर्खियां बटोरीं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल के पिता से बातचीत की थी। उनके पिताजी का ऐसा कहना है कि “शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल है। उसने मुझे कहा पापा, उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। मेरे हाथों में वो दुनिया को छोड़ कर चला गया है। अब मैं क्या करूंगी कैसे जिऊंगी।”

रिपोर्ट में ऐसा बताया गया है कि शाहनाज उसको सुबह आमतौर पर उठाने गई तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। उसे गोदी में पकड़ कर रखा और उसने कोई जवाब नहीं दिया। फिर उसने उसकी पूरे परिवार को बुलाया, जो आस-पास ही रहते हैं, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। शहनाज गिल ने कहा कि थोड़ी देर में उसे जला देंगे, नहीं रहेगा वो तो मैं कैसे रहूंगी।”

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के पश्चात फैंस पूरी तरह से टूट गए हैं। इसके साथ है बहुत से लोग ऐसे हैं जो सोशल मीडिया के माध्यम से शहनाज गिल के लिए अपनी चिंताओं का पोस्ट शेयर कर रहे हैं। एक नेटिजन ने लिखा कि “मैं हमेशा चाहता था कि उसकी शादी हो जाए, अब मुझे पता है कि भगवान ने उसे शादी करने की अनुमति क्यों नहीं दी। वह जानता था कि उसे एक दिन सिड को अपने साथ ले जाना होगा, इसलिए अगर वह अब शादी कर लेता तो वह पीछे छूट जाता, उसकी पत्नी उसके बच्चे उसकी मां उसके भाई-बहन #SidharthShukla”

एक अन्य ने यह लिखा है कि “लेकिन भगवान ने उन्हें शहनाज़ दी और फिर उन्हें ले गए,… उसने कहा तू 70 साल की भी हो जाएगी और मैं जिंदा रहा तो तेरे लिए रहूंगा…”

एक अन्य यूजर सिद्धार्थ शुक्ला ने गिल के समर्थन में ट्वीट करते हुए यह लिखा है कि “शहनाज गिल गहरे सदमे में होंगी। आशा है कि उनका परिवार, दोस्त और प्रशंसक उन्हें वह सभी समर्थन देंगे जो उन्हें चाहिए। आने वाले दिन, सप्ताह और महीने उसके लिए अविश्वसनीय में रूप से कठिन होंगे।”

एक अन्य ने यह लिखा है कि “मेरी प्यारी सना, हम जानते हैं कि वह तुम्हारा सब कुछ था, आप सिड में देखे गए आदर्श व्यक्ति के लिए अपने प्यार के बारे में बहुत मुखर थे। आप सोच भी नहीं सकते कि आप किस दौर से गुजर रहे होंगे। आप जितना जानते हैं उससे ज्यादा मजबूत हैं। आज और हमेशा के लिए आप दोनों के लिए प्रार्थना।”

एक और ने यह लिखा है कि “मैं शहनाज के लिए बहुत चिंतित हूँ, वह उसकी छोटी सी दुनिया थी #sidnazz”

आपको बता दें कि शहनाज गिल की बात करते हुए उनके पिता संतोख सिंह का ऐसा कहना है कि “वह ठीक नहीं है। मेरा बेटा शहबाज उसके साथ रहने के लिए मुंबई चला गया है और मैं बाद में जाऊंगा।”

Related Articles

Back to top button