बॉलीवुड

मेरे हाथों में उसने दम तोड़ा, कैसे जिऊंगी -सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से शहनाज का हुआ बुरा हाल

मौत से पहले शहनाज़ गिल की गोद में सो गए थे सिद्धार्थ शुक्ला, उनकी ही गोद में तोड़ दिया दम.. जानें उस रात की पूरी कहानी

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच में नहीं रहे। अभिनेता के निधन से टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक इस समय मातम का माहौल छाया हुआ है। बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। ऐसा बताया जा रहा है कि बुधवार की रात को सिद्धार्थ शुक्ला कुछ दवाइयों का सेवन करके सोने चले गए थे परंतु वह अगली सुबह उठ नहीं पाए, जिसके बाद परिजन उन्हें कूपर हॉस्पिटल ले गए परंतु वहां पर डॉक्टरों ने अभिनेता को मृत घोषित कर दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद परिजनों के साथ साथ फैंस सदमे में हैं। किसी को भी अभिनेता की मृत्यु पर यकीन कर पाना बहुत मुश्किल हो रहा है। 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला को किसी भी प्रकार की स्वास्थ्य संबंधित परेशानी नहीं थी। वह पूरी तरह से स्वस्थ थे परंतु अचानक से ही उनकी मौत ने सबको हैरान कर दिया। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त शहनाज गिल का रो-रोकर बुरा हाल है।

सिद्धार्थ शुक्ल के निधन की खबर हर तरफ काफी तेजी से फैल चुकी है और इस दुखद खबर को सुनने के बाद सभी बेहद निराश हो गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम कर चुके सितारे भी उनकी मौत से काफी हैरान हैं। सोशल मीडिया पर हर किसी ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे खास दोस्त शहनाज गिल भी सदमे में हैं। शहनाज और सिद्धार्थ बिग बॉस 13 में साथ नजर आए थे और इस शो में इन दोनों की बॉन्डिंग दर्शकों को बेहद पसंद आई थी।

शहनाज गिल ने अपने सबसे करीबी दोस्त खोया है। इसी बीच शहनाज गिल का सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद रुलाने वाला बयान सामने आया है। इस बारे में किसी और ने नहीं बल्कि शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने खुद बताया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसा, शहनाज ने अपने पिता से कहा कि “मैं अब कैसे जिऊंगी पापा, वो मेरे हाथों में दुनिया छोड़ कर चला गया।” बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपना प्यार शहनाज गिल कई दफा जाहिर कर चुकी हैं परंतु सिद्धार्थ के निधन के पश्चात शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी हैं, वह इस वक़्त किस दौर से गुजर रही हैं, उनसे ज्यादा कोई नहीं जान सकता।

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने यह कहा है कि उनकी बेटी शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल है। उनका कहना है कि शहनाज गिल ने उनसे कहा कि “पापा मेरे हाथों में उसने दम तोड़ा, वो मेरे हाथों में दुनिया छोड़ कर गया. मैं अब कैसे जिऊंगी, क्या करूंगी।” शहनाज गिल के पिता ने आगे कहा कि “शहनाज सिद्धार्थ को सुबह आमतौर से उठाने गई तो उसने कोई भी जवाब नहीं दिया। उसने उसे गोदी में पकड़े रखा, फिर भी उसने कोई भी जवाब नहीं दिया। फिर शहनाज ने सिद्धार्थ के पूरे परिवार को बुलाया, जो वहां आस-पास रहते हैं और फिर उसे हॉस्पिटल ले जाया गया।” शहनाज का कहना है कि “अब वो नहीं है तो मैं कैसे रहूंगी।”

‘शहनाज़ पूरी तरह टूट चुकी है वो ये सच स्वीकार नहीं कर पा रही कि सिड अब जिंदा नहीं है’। खबर के मुताबिक सिद्धार्थ को मौत से कुछ घंटों पहले बेचैनी सी महसूस हो रही थी। 9:30 बजे एक्टर घर वापस आए थे उसके बाद से उन्हें बेचैनी थी। शहनाज़ और उनकी मां उस वक्त घर पर ही मौजूद थे। पहले उन्होंने सिड को नींबू पानी दिया, फिर थोड़ी देर बाद आइसक्रीम ताकी उन्हें अच्छा महसूस हो, लेकिन इससे सिड की बेचैनी खत्म नहीं हुई। सिद्धार्थ ने फिर से उन्हें अपनी बेचैनी के बारे बताया तो मां औ शहनाज़ ने उन्हें आराम करने के लिए कहा। इसके बाद सिड, शहनाज़ की गोद में ही सो गए और वो भी सो गई। जब 7 बजे शहनाज़ की आंख खुली तो उन्होंने देखा सिड तब से एक ही पोज़ीशन में सो रहे थे और कोई हलचल नहीं थी, जब शहनाज़ ने सिड को उठाने की कोशिश की तो वो नहीं उठे। ये देखकर शहनाज़ भागकर 12th फ्लोर से 5th फ्लोर पर आईं जहां एक्टर का परिवार रहता था। इसके बाद सिड की बहनों ने डॉक्टर को कॉल किया और डॉक्टर ने बताया कि सिड की मौत हो गई है’। आपको बता दें कि आज सिड का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

शहनाज के पिता का ऐसा भी कहना है कि “उन्हें इस बात की कभी चिंता नहीं हुई कि मेरी बेटी मुंबई में अकेली रहती है क्योंकि एक परिवार की तरह सिद्धार्थ, शहनाज का ध्यान रखते थे परंतु अब वह चिंता में हैं।” बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का करियर इस समय पीक पर भी था और बिग बॉस 13 जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता बहुत अधिक बढ़ गई थी परंतु अब सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच में नहीं रहे।

Related Articles

Back to top button