बॉलीवुड

काली रात की पूरी बात: शहनाज की गोद में सिद्धार्थ ने तोडा था दम, जाते-जाते भी प्यार निभा गए Sid

40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया। अचानक अभिनेता की मृत्यु से टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस काफी सदमे में हैं। किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि इस उम्र में भला व्यक्ति को हार्ट अटैक कैसे आ सकता है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे हैं और वह काफी सालों से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव थे। बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता बहुत अधिक बढ़ गई थी।

मिली जानकारी के अनुसार, टीवी के मशहूर अभिनेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का शुक्रवार को मुंबई के ओशिवारा में अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेता की मृत्यु के बाद उनकी बॉडी का करीब 4 घंटे तक मुंबई के कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम चला था। गुरुवार को अभिनेता इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए, जिसकी खबर हर तरफ आग की तरह फैल चुकी है। परिजनों के साथ-साथ उनके चाहने वाले गहरे सदमे में हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला 40 की उम्र में भी पूरी तरह से फिट थे और वह अपने करियर में लगातार आगे बढ़ रहे थे। टीवी इंडस्ट्री में सफलता पाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी धमाकेदार वापसी की और वह अपने करियर के क्षेत्र में लगातार बुलंदियों पर थे। उनकी जिंदगी में किसी चीज की कोई भी कमी नहीं थी, उनका जीवन ठीक प्रकार से चल रहा था परंतु अचानक से ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई हैरान हो गया है। सभी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस ने अभिनेता को नम आंखों के साथ विदाई दी। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बड़ी बहने हैं, जिनका बुरा हाल हो रखा है। इसके अलावा उनकी प्रेमिका शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि बुधवार रात को शहनाज गिल अभिनेता के घर पर ही मौजूद थीं। सिद्धार्थ शुक्ला के एक करीबी उनके घर पहुंचे थे, उन्होंने एक बातचीत के दौरान यह कहा था कि “शहनाज पूरी तरह से टूट चुकी हैं। वह इस बात को मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं कि सिड अब जिंदा नहीं हैं।”

ऐसा बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु से कुछ घंटे पहले सिद्धार्थ, शहनाज की गोद में सोए हुए थे और फिर थोड़ी देर बाद शहनाज की गोद में ही उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। बुधवार की रात को उन्हें सीने में तेज दर्द हुआ था और काफी बेचैनी भी हुई थी। तब अभिनेता की माँ रीता शुक्ला और शहनाज ने उनको नींबू पानी दिया था, फिर थोड़ी देर बाद आइसक्रीम दी, परंतु उन्हें कोई भी फायदा नहीं हुआ था।

जब सिद्धार्थ शुक्ला अपने आपको असहज महसूस कर रहे थे तो उन्होंने थोड़ी देर बाद अपनी तकलीफ के बारे में अपनी मां और शहनाज दोनों को बताया था, तब उन्होंने अभिनेता को आराम करने की सलाह दी थी। ऐसा बताया जा रहा है कि ऐसे में सिद्धार्थ, शहनाज गिल की गोद में सो गए थे और लंबे समय तक वह सोते रहे। जब एक ही पोजीशन में बहुत देर तक सिद्धार्थ शुक्ला सोते रहे तो शहनाज गिल ने उन्हें उठाने की कोशिश की परंतु तब तक वह अपना दम तोड़ चुके थे।

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ को उठाने की कोशिश की परंतु उनकी तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया। ऐसे में शहनाज ने उनके परिवार को इसकी सूचना दी, जो उसी बिल्डिंग में रहते हैं। सूचना मिलने के बाद बहनों ने तुरंत डॉक्टर को फोन लगाया परंतु उन्हें निराशा ही हाथ लगी। सिद्धार्थ को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बता दें कि कूपर अस्पताल में ले जाने के बाद डॉक्टरों ने अभिनेता को मृत घोषित किया था और सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के साथ ही “सिडनाज” (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) की जोड़ी टूट गई। जाते-जाते भी सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के प्रति अपना प्यार निभा गए।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस सीजन 13 के हिस्सा रहे थे। इन दोनों की बॉन्डिंग दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी। इसी शो के इन दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरू हो गया। बिग बॉस के घर के अंदर भी दोनों को रोमांटिक होते हुए देखा गया था और बिग बॉस के घर के बाहर भी दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे। फैंस को इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आती थी परंतु अब सब कुछ खत्म हो चुका है। इन दोनों की जोड़ी टूट चुकी है। सिद्धार्थ शुक्ला अब शहनाज गिल का साथ छोड़कर हमेशा हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गए।

Related Articles

Back to top button