बॉलीवुड

15 सालों तक तब्बू संग रिलेशन में रहे थे नागार्जुन, बाद में अमाला अक्किनेनी संग रचाली शादी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन को भला कौन नहीं जानता। नागार्जुन एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी अपनी एक अलग ही जगह बनाई है। नागार्जुन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्टर के रूप में की थी। उन्होंने अपने करियर में तेलुगु, तमिल और हिंदी सिनेमा में सुपरहिट फिल्में दी हैं। 29 अगस्त को चेन्नई में जन्मे साउथ के सुपरस्टार अक्कीनेनी नागार्जुन एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं।

नागार्जुन एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपने शानदार अभिनय के अंदाज से ना सिर्फ तेलुगु फिल्में देखने वालों को अपना दीवाना बना लिया है बल्कि कई बॉलीवुड फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शकों की भी वह पहली पसंद बन चुके हैं। नागार्जुन की आकर्षक पर्सनालिटी हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचती है। नागार्जुन फिल्मों में बहुत से किरदार निभा चुके हैं और वह अपने हर किरदार को बखूबी तरीके से निभाना जानते हैं।

आपको बता दें कि नागार्जुन को तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का किंग कहा जाता है। यह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। ऐसा बताया जाता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा तब्बू के साथ भी नागार्जुन का कथित अफेयर रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने तकरीबन 15 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। जब नागार्जुन ने अमाला से शादी कर ली तब तब्बू के साथ अपने अफेयर की खबरों पर ब्रेक लगा दिया था।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन और बॉलीवुड की अभिनेत्री तब्बू की बॉन्डिंग के बारे में अभिनेता की पत्नी अमाला कोअच्छी तरह से पता था। एक इंटरव्यू के दौरान नागार्जुन की पत्नी ने यह कहा था कि तब्बू मुंबई में मौजूद उन लोगों में से हैं जिनके साथ मैं टच में रहती हूं। वो जब भी हमसे मिलने आती हैं, हमारे घर पर ही रुकती हैं।”

उन्होंने कहा कि “मेरा घर पवित्र है, एक मंदिर की तरह। मैं इंडस्ट्री से कोई भी घटिया और गैर जरूरी बातों को अपने घर में जगह नहीं देती। मैं ऐसी गंदी बातों के बारे में सोचते भी नहीं हूँ।” हमारी दोस्ती के बारे में जितना भी कहा जाए, वह कम है। मेरे पास उनके बारे में छुपाने को कुछ नहीं है। जब आप उनका नाम लेते हैं है तो मेरे चेहरा खिल जाता है। यह उतना ही आसान है। जब मैं ऐसी बातें कहता हूं तो आप उसे किस तरह लेते हैं। यह आपका पॉइंट ऑफ़ व्यू है। मेरे लिए वह बेहतरीन इंसान और बेहतरीन दोस्त हैं और हमेशा रहेंगी।

नागार्जुन ने एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू के साथ अफेयर की खबरों पर यह बताया था कि तब्बू मेरी सबसे बेहतरीन दोस्त हैं। हमारी दोस्ती तब से है जब मैं 21-22 साल का रहा होऊंगा और वह सिर्फ 16 साल की रही होंगी।

आपको बता दें कि नागार्जुन ने दो शादियां की हैं। पहले साल 1984 में अभिनेता ने फिल्म मेकर D. Ramanaidu की बेटी लक्ष्मी दग्गुबत्ती से शादी की थी और दोनों का एक बेटा नागा चैतन्य है परंतु नागार्जुन और लक्ष्मी की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी और शादी के करीब 6 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया।

पहली बीवी से तलाक के बाद नागार्जुन ने अभिनेत्री अमला से शादी कर ली। दोनों का एक बेटा अखिल अक्कीनेनी है। अब नागार्जुन अमला के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी हंसी खुशी व्यतीत कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button