बॉलीवुड

शादी से पहले ही दुनिया को अलविदा कह गए ये 5 जवान सितारें, बुलन्दी पर था इनका करियर

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जो जितना देती है. उससे ज्यादा ले भी लेती है. इस इंडस्ट्री में तमाम ऐसे कलाकार रहे है, जिनको लोग हमेशा देखना चाहते थे. मगर किसी न किसी वजह से ये सितारें आसमान में खो जाते है. बीते 2 सितम्बर को कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला भी सभी को छोड़ कर चले गए. सिद्धार्थ की शादी भी फैंस के लिए बस एक सपना बनकर रह गई. हमारे ऐसे कई सेलेब्स है जिनकी शादी होने वाली थी या शादी करने का सपना था. मगर किस्मत को ये मंजूर नहीं था. आज हम आपको ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे है जो कच्ची उम्र में ही इस दुनिया को छोड़ कर चले गए.

नफिसा जोसेफ (Nafisha Joseph)

Nafisa Joseph

पूर्व मिस इंडिया और वीजे नफीसा जोसेफ ने 1997 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था. सगाई टूटने के बाद 29 जुलाई 2004 को नफीसा ने पंखे से लटककर फांसी लगा ली थी. नफिसा का इस तरह से जाना हर किसी को खल गया था. नफीसा 28 मार्च 1978 को जन्मी थीं. उन्होंने 12 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू की थी. नफीसा की सगाई बिजनेसमैन गौतम खंडूजा से हुई थी और शादी भी होने वाली थी.

मगर उनकी शादी से पहले ही रिश्ता टूट गया. नफीसा सिर्फ 18 साल की उम्र में मिस इंडिया बन गई थीं. उन्होंने 5 सालों तक एमटीवी हाउसफुल शो होस्ट किया था. उन्होंने सुभाष घई की फिल्म ताल में भी कैमियो रोल किया था.

जिया खान (Jiah Khan)

jiah khan

जिया खान एक उभरती हुई एक्ट्रेस थी. उन्हें आमिर खान के साथ फिल्म गजनी में काम करने के लिए जाना जाता था. 2013 को 3 जून को जिया खान ने उनके घर पर फांसी के फंदे से लटका पाया गया था. जिया खान के निधन पर खूब कंट्रोवर्सी हुई थी. इस हत्या या आत्महत्या के पीछे बॉलीवुड के एक्टर आदित्य पांचोली के बेटे सूरज पांचोली का हाथ बताया गया था. पुलिस ने सूरज पांचोली को गिरफ्तार भी कर लिया था.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)

sushant singh rajput

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जब अंकिता लोखंडे के साथ रिश्ते में थे तो फैंस उनकी शादी के लिए काफी बेताब थे.सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप के बाद लोगों का दिल पूरी तरह से टूट गया था. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ये बात सामने आई थी कि वो जल्द ही रिया चक्रवर्ती के साथ घर बसाने की तैयारी करने वाले थे. आज वह भी हमारे बीच नहीं है.

प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee)

Pratyusha Banerjee

कलर्स टीवी के धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में आनंदी बनकर प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) ने घर घर में एक अलग ही पहचान हासिल कर ली थी. साल 2016 में उनके अचानक निधन से हर कोई हैरान रह गया था. 2016 में प्रत्युषा ने खुद को फांसी लगा थी. प्रत्युषा लम्बे समय से राहुल राज संग रिलेशन में थी. शादी के मंडप पर जाने से पहले ही प्रत्युषा ने खुद की ही जान ले ली.  प्रत्युषा बनर्जी की मौत आज भी एक अनसुलझी गुत्थी की तरह है.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

Sidharth Shukla

बीते 2 सितम्बर को ही अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने अंतिम सांस ली है. बिग बॉस 13 के बाद से लगातार सिद्धार्थ शुक्ला का नाम शहनाज गिल के साथ जुड़ रहा था. दोनों हर मौकों पर साथ में नज़र आते थे. दोनों के साथ में कई वीडियो सांग्स ही आ चुके थे. फैंस दोनों को शादी के मंडप पर भी देखना चाहते थे. मगर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. सिद्धार्थ शुक्ला अचानक रातों-रात इस दुनिया को अलविदा कह गए.

Related Articles

Back to top button