बॉलीवुड

सबसे छुपाकर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल लेने जा रहे है सात फेरे, सिर्फ ये लोग होंगे शामिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेस के बीच अक्सर ही प्यार की बातें सुनने में आती हैं. अमूनन किसी न किसी के अफेयर के किस्से सुनने को मिल ही जाते है. इन दिनों बॉलीवुड के गलियारे कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के अफेयर को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे है. दोनों को कई बार मीडिया साथ में स्पॉट कर चुकी है.

दोनों का एक दूसरे के घर भी आना जाना है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि कैटरीना और विक्की ने गुपचुप सगााई कर ली है. अब एक बार फिर खबर सामने आई है कि, दोनों इस साल के अंत में यानी दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले है. एक निजी वेब साइट की खबर में इन दोनों की शादी के बारे में दावा किया गया है.

आपको बता दें कि विक्की और न ही कैटरीना की तरफ से शादी को लेकर कोई ऑफिशियल बात कही गई है. ज्ञात होकि जब कैटरीना-विक्की की सगाई की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी उस समय उनके फैंस दोनों को बधाई देने लगे थे. विक्की के पिता श्याम कौशल ने इन खबरों को बस अफवाह बताया था. जब इस खबर की कही से भी पुष्टि नहीं हुई तो फैंस ने भी इस खबर को अफवाह मान लिया था.

हालिया कैटरीना कैफ इन दिनों देश से बाहर हैं. वह इस समय सलमान खान के साथ रूस में टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त में है. एक वेब साइट की रिपोर्ट की मानें तो दोनों की शादी को लेकर दावा किया गया है.

katrina kaif and vicky kaushal wedding

जानकारी के मुताबिक ये कपल राजस्थान के उदयपुर में शादी करने वाले हैं और दावा भी किया जा रहा है कि शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है. खबरों की माने तो इस शादी में सिर्फ दोनों के परिवारवाले शामिल होंगे. इस खबर में यह भी बताया गया है कि विक्की और कैटरीना दोनों ही सगाई की ख़बरों को सामने आने के कारण नाराज़ थे. ज्ञात होकि विक्की और कैटरीना के पास कई फ‍िल्‍में लाइन में हैं और दोनों चाहते हैं कि उनके काम के बारे में मीडिया में चर्चा हो न कि उनकी रिलेशनशिप के बारे में. इस कपल को कुछ दिन पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की फिल्म शेरशाह की स्क्रीनिंग में भी एक साथ देखा गया था. फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद कैमरामैन को देखकर कैटरीना ने विक्की से दुरी बना ली थी.

katrina kaif and vicky kaushal wedding

आपको बता दें कि बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक कैटरीना कैफ ने अपना बर्थडे जुलाई में मनाया था. उस समय सलमान खान के स्टाइलिस्ट और फेमस कॉस्ट्यूम डिजाइनर ऐश्ले रिबेलो ने सोशल मीडिया पर कैटरीना की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है. इसके अलावा एक्ट्रेस ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म फोन भूत में भी खूबसूरती का जलवा दिखाएंगी. कैट, सलमान के साथ टाइगर 3 में भी इस समय शूट कर रही है. विक्की कौशल के पास भी कई प्रोजेक्ट्स है.

Related Articles

Back to top button