बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की असली वजह जानकर डॉक्टर्स भी हुए हैरान, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

मौत या साजिश, दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ सबसे बड़ा खुलासा

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आज हमारे बीच नहीं है. 2 सितंबर को महज 40 की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कह गए. उसी समय से उनकी पत्नी और बच्चे हर कोई सदमे में है. फैन्स के साथ ही टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके इस तरह जाने पर यकीन नहीं कर पा रहे है. सिद्धार्थ शुक्ला की पहचान एक्टर होने से कही ज्यादा उनके जेंटलमैन बेहेवियर के कारण थी. वहीं उनके कुछ करीबियों का हाल तो काफी बुरा है. सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी के साथ ही बॉलीवुड के कई बड़े नाम ने श्रद्धांजलि अर्पित की है.

sidharth shukla

इसी बीच सिद्धार्थ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है. उनकी ये रिपोर्ट कूपर अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा ओशिवारा पुलिस थाने को दी गई है. इस रिपोर्ट की माने तो उनकी मौत को लेकर किसी भी तरह की आशंका का जिक्र नहीं किया गया है. उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण ही हुई है.

sidharth shukla

वहीं, सिद्धार्थ के परिवार की तरफ से भी उनकी मौत को लेकर किसी भी तरह की आशंका जाहिर नहीं की है. परिवार का कहना है कि, उन्हें किसी पर भी शक नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ की बॉडी की फॉरेंसिक जांच होनी बाकि है. इस रिपोर्ट को आने में अभी 15 दिनों का और समय लगेगा.

sidharth shukla

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम करने के लिए तीन डॉक्टरों की टीम बनाई गई थी. पोस्टमार्टम की पूरी प्रक्रिया का वीडियो भी तैयार किया गया था.अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ को उनके परिवार द्वारा सुबह करीब साढ़े दस बजे कूपर अस्पताल ले जाया गया था. वहीं उनकी मौत के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की PR टीम ने एक बयान जारी कर कहा कि, हम भी उतने ही सदमे में हैं, जितना आप सभी.

sidharth shukla

हम आपसे सिर्फ इतना चाहते हैं कि आप सभी इस कठिन समय में हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, हम सभी से अनुरोध करते हैं कि उनके परिवार को इस समय शोक करने दें. हम सब इस समय दर्द में हैं. सिद्धार्थ एक प्राइवेट पर्सन थे, इसलिए उनकी और उनके परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करें.

sidharth shukla and shehnaaz

ज्ञात होकि अंतिम संस्कार से पहले सिद्धार्थ की बॉडी को मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था. इस दौरान उनके अंतिम दर्शन करने कई सेलेब पहुंचे थे. उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सिद्धार्थ की सबसे खास दोस्त शहनाज गिल पहुंची थी. शहनाज की हालत देखकर हर किसी को रोना आ गया. शहनाज पूरी तरह से बदहवास नज़र आ रही थी. बड़ी मुश्किल से उन्हें उनके भाई ने थाम रखा था.

shehnaaz gill

जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल की गोद में दम तोडा था. सिद्धार्थ शुक्ला को रात को बेचैनी हुई थी जिसके बाद शहनाज गिल ने ही उनकी माँ को बुलाया था. बाद में शहनाज ने देखा कि, उनका शरीर ठंडा पड़ता जा रहा है. फिर उन्होंने उनकी माँ और बहन को खबर दी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल ले जाने के बाद कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को मृत घोषित कर दिया.

Related Articles

Back to top button