बॉलीवुड

अपनी शादी की बात छुपाकर सनी देओल ने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ रखे अफेयर्स, उठाया था फायदा

डिंपल की बेटी ट्विंकल खन्ना सनी देओल को छोटे पापा कहकर बुलाती थी.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े नामों में एक है सनी देओल. वह अपने समय के सबसे बड़े एक्शन हीरो हुआ करते थे. उनकी फिल्मों को देखने के लिए लोग लम्बी- लम्बी लाइनों में लग कर टिकट लिया करते थे. उनकी एक्टिंग से सिनेमाघरों में लोग तालियां और सीटियां बजाये बिना रह नहीं सकते थे. सनी के एक्शन के साथ सबसे खास बात होती थी उनके डायलॉग्स . ऐसे डायलॉग्स जो आज भी लोगों के जहन में जिन्दा है.

आज हम आपको सनी देओल से जुडी कुछ ऐसी रोचक जानकारी बताने जा रहे है जो शायद आपको पता नहीं होगी. सनी देओल के कई अभिनेत्रियों के साथ रिलेशन रह चुके है. बता दें कि सनी देओल ने काफी समय तक अपनी शादी की बात सभी से छुपाई थी. सनी देओल ने गुपचुप ढंग से विदेश में शादी की थी.

अमृता सिंह और सनी का रिश्ता

sunny deol and amrita singh

सनी की डेब्यू फिल्म ‘बेताब’ थी. इस फिल्म के रिलीज़ होते ही वह रातोंरात सुपरस्टार बन चुके थे. इस फिल्म में उनके साथ अमृता सिंह लीड रोल में थीं, फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इसके बाद दोनों कई अन्य फिल्मो में भी एक साथ नज़र आये. यही से दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा. दोनों के बीच रियल लाइफ में भी रोमांस की शुरूआत हो गई. अमृता सनी को बेहद चाहने लगी थी. वह सनी से शादी करना चाहती थी. उन्होंने यह बात अपनी माँ को भी बताई. उनकी मां ने उन्हें सलाह दी कि पहले एक बार वह अच्छे से सनी की छानबीन करले. इस बीच अमृता को कही से पता लगा कि सनी विदेश में पूजा नाम की लड़की के साथ पहले से ही रिलेशन में है. सनी की सच्चाई जान अमृता का दिल टूट गया.

मीनाक्षी शेषाद्रि

sunny deol and meenakshi sheshadri

फिल्म दामिनी की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि को सनी देओल डेट कर चुके हैं. मीनाक्षी शेषाद्रि उस ज़माने की सबसे खूबसूसरत एक्ट्रेस में से एक हुआ करती थी. मीनाक्षी शेषाद्रि के कई दीवाने थे, उनमे से एक सनी भी थे. इन दोनों को फिल्म में लोग काफी पसंद किया करतें थे. दोनों ने साथ मिलकर कई सुपरहिट्स फिल्म दी थी. लेकिन इनका रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल सका और इनके रास्तें अलग हो गए.

डिंपल कपाडियां के साथ सनी देओल

sunny deol and dimple kapadia

सनी की लव स्टोरी डिंपल कपाडियां के साथ काफी सुर्ख़ियों में रही थी. इस रिलेशन के कारण सनी का घर टूटने की भी नौबत आ गई थी. डिंपल कपाडियां के साथ रिलेशन में सनी देओल खुद भी काफी सीरियस थे. इन दोनों की ये लवस्टोरी शादी के बाद ही शुरू हुई थी. एक्ट्रेस डिंपल कपाडियां अपने पति राजेश खन्ना से लड़ाई कर अलग रहती थी. सनी देओल शादीशुदा होने के बाद भी इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थे. इस रिश्ते का अंदाज़ा आप इसी से लगा सकते है कि, डिंपल की बेटी ट्विंकल खन्ना सनी को छोटे पापा कहकर बुलाती थी. डिंपल और सनी का रिश्ता 11 साल तक चला. सनी देओल पत्नी पूजा की धमकी देने के बाद डिंपल कपाडियां से दूर हुए.

रवीना टंडन

sunny deol and raveena tandon

अभिनेता सनी देओल का नाम उस ज़माने की डिमांडेड एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ भी जुड़ चुका है. रवीना टंडन और सनी देओल एक साथ कई फिल्म में काम कर चुके है. दोनों ही फिल्म जिद्दी और क्षत्रीय के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे. यही से दोनों में प्यार हुआ. बाद में रवीना टंडन ने भी सनी से दुरी बना ली, क्योंकि सनी पहले से शादीशुदा थे.

Related Articles

Back to top button