बॉलीवुड

कभी 13 साल छोटे अक्षय कुमार पर आया था रेखा का दिल, फिल्म के दौरान करने लगी थी ऐसी हरकत

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता बन चुके है. कमाई के मामले में वह तीनों खानों से कई आगे है. अक्षय कुमार को फिल्मों में आए हुए कई साल हो चुके है. अक्षय की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी (Film Khiladiyon Ka Khiladi) की रिलीज को 25 साल पूरे हो गए हैं. इस फिल्म में उनके साथ रवीना टंडन (Raveena Tandon) और रेखा (Rekha) भी अहम् रोल में नज़र आई थी. डायरेक्टर उमेश मेहरा की यह फिल्म 14 जून 1996 को रिलीज हुई थी. उस समय यह फिल्म 6.75 करोड़ के बजट में बनाई गई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख दिया था. इस फिल्म ने 25 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी.

इस फिल्म में अक्षय के साथ दो एक्ट्रेस थी. शायद ही आपको पता होगा कि, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा ने खुद से 13 साल छोटे अक्षय कुमार के करीब जाने के लिए जी जान लगा दी थी. हालांकि, वे इसमें कामयाब नहीं हो पाई थी. यह उस समय की बात है जब इस फिल्म का शूट किया जा रहा था.

rekha and akshay kumar

इस फिल्म के दौरान अक्षय और रवीना का इश्क़ भी परवान चढ़ा हुआ था. वहीं दूसरी तरफ रेखा भी अक्षय के करीब आने की कोशिश कर रही थी. फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में अक्षय और रेखा,रवीना भी लीड रोल में थी. बताया जाता है कि, फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा अक्षय से अपनी नजरे ही नहीं हटाती थी. वह अक्षय के करीब रहने की हर कोशिश किया करती थी.

 rekha and akshay kumar

इस फिल्म की शूटिंग में अक्षय और रेखा के जमकर इंटीमेट सीन शूट किये गए थे. ये दोनों भी शूट के दौरान एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. इतना ही नहीं उस दौरान दोनों के अफेयर को लेकर मीडिया में भी खबरे आने लगी थी.

rekha and akshay kumar

रेखा और अक्षय की ये दोस्तों रवीना टंडन को काफी बुरी लगती थी क्योंकि उस समय रवीना और अक्षय कुमार रिलेशन में हुआ करते थे. मगर अक्षय ने शिल्पा शेट्टी के लिए रवीना को धोखा दिया था. इतना ही नहीं एक बार तो रेखा अपने घर से अक्षय के लिए खाना बनाकर लाइ थी. यह बात रवीना को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने अक्षय को रेखा से दूर रहने की चेतावनी तक दे दी थी.

 rekha and akshay kumar

एक बार एक टीवी को दिए इंटरव्यू में रवीना ने माना था कि, रेखा ने अक्षय को रिझाने की काफी कोशिश की थी. अक्षय भी केवल फिल्म के लिए उनकी इन हरकतों को झेल रहे थे. मगर रेखा ने इस मुद्दे पर कभी कुछ नहीं कहा. एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा था, जब किसी एक्ट्रेस को पता है कि हम दोनों रिलेशन में है तो वो अक्षय से इतनी नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश क्यों कर रही है. मैं उन्हें उनकी सीमा में रहने के लिए कह सकती हूं, मगर मेरे ख्याल से अक्षय जानते हैं कि उन्हें किस तरह इसे हैंडल करना है.

akshay kumar raveena shilpa

वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आने वाले समय में अक्षय कुमार करीब 6-7 फिल्मों में नजर आने वाले है. वहीं, रवीना टंडन केजीएफ 2 से धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार है. वहीं रेखा काफी समय से किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आई है. उन्हें आखरी बार इंडियन आइडल के सेट पर देखा गया था.

Related Articles

Back to top button