बॉलीवुड

छोटी बहू की एक्ट्रेस प्रगति मेहरा की हो रही यह रिश्ता क्या कहलाता है में नई एंट्री, होंगे बड़े बदलाव

आजकल के समय में देखा गया है कि लोग फिल्मों से ज्यादा टीवी सीरियल देखना पसंद करते हैं। टीवी पर ऐसे बहुत से सीरियल आते हैं, जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। सिर्फ सीरियल ही नहीं बल्कि इसमें काम करने वाले कलाकार भी बहुत मशहूर हैं। टीवी के ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के बलबूते घर-घर में अच्छी खासी पहचान बनाई है।

ज्यादातर सभी लोग आज टीवी सीरियल देखते हैं और लोगों के कई फेवरेट शो हैं। उन्ही टीवी सीरियल में से एक “ये रिश्ता क्या कहलाता है” राजन शाही के हिट टीवी शो में से एक है जो लोग काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें कि “ये रिश्ता क्या कहलाता है” टीवी सीरियल के सारे किरदार बहुत ज्यादा मशहूर हो चुके हैं और इन किरदारों के अभिनय की लोग तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं।

टीवी का लोकप्रिय सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में कार्तिक (मोहसिन खान) और सीरत (शिवांगी जोशी) की शादी का ट्रैक चल रहा है। कार्तिक और सीरत की नए सफर की शुरुआत हो चुकी है परंतु यह मशहूर सीरियल जनरेशन लीप के लिए चर्चा में है।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं कि हाल ही में यह खबर निकल कर आई थी कि इस सीरियल के कार्तिक यानी अभिनेता मोहसिन खान सीरियल को अलविदा कहने वाले हैं परंतु चैनल के निर्माता की तरफ से इस बारे में कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई परंतु इसी बीच ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से जुड़ा हुआ एक बड़ा और नया अपडेट निकल कर सामने आया है।

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में एक नई एंट्री होने वाली है। जी हाँ, वरिष्ठ और वर्सटाइल अभिनेत्री प्रगति मेहरा बहुत ही जल्द इस शो में आएंगी। अगर वह इस शो में एंट्री करेंगी तो इस सीरियल में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे और कहानी में एक नया एंगल भी जुड़ जाएगा। अभिनेत्री प्रगति मेहरा कई सालों से टेलीविजन इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और वह अपने करियर में कई शो कर चुकी हैं। अब एक बार फिर से वह टीवी पर “ये रिश्ता क्या कहलाता है” सीरियल में अभिनय करेंगी।

चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर प्रगति महरा कौन हैं। प्रगति मेहरा टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है और वह कई सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा भी रही हैं। अभिनेत्री प्रगति मेहरा ने टीवी का मशहूर सीरियल “उत्तरण” में काम किया है। साल 2008 में इस सीरियल के माध्यम से प्रगति मेहरा ने अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की। सीरियल की कास्ट में उनका बहुत अहम रोल था। हालांकि अभिनेत्री ने साल 2008 में सीरियल छोटी बहू रुबीना दिलैक के साथ डेब्यू किया था।

प्रगति मेहरा तमिल, तेलुगू और मलयालम जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर के शुरुआती समय में आकाशवाणी पर एक रेडियो जॉकी के रूप में भी कार्य किया था। वह बॉलीवुड टॉक शो को भी होस्ट भी कर चुकी हैं।

अब चलिए टीवी का लोकप्रिय शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” की कहानी की बात कर लेते हैं। इस मशहूर सीरियल में शीला के कड़वे शब्द और सुरेखा की नायरा की तुलना सीरत को कठिन समय दे रही है। एक बार फिर जब सीरत अक्षु और कायरव की देखभाल करती है, मनीष अपनी झुंझलाहट दिखाता है। इस सीरियल में मनीष को सीरत की परवरिश से बड़ी समस्या है और यही कारण है कि वह चाहता है कि स्वर्णा उसे बच्चों से दूर रखें। इसकी वजह से सीरत के लिए एक नई मुसीबत खड़ी हो गई। सीरत का जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो जाएगा। आखिर सीरत इन चुनौतियों का सामना किस प्रकार से करती है? यह देखने के बाद ही मालूम होगा।

Related Articles

Back to top button