बॉलीवुड

Photos: उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर अटपटे कपड़े पहने हुए आईं नजर, लोग बोले- कुछ तो शर्म करो…

बिग बॉस ओटीटी की पूर्व कंटेंस्टेंट उर्फी जावेद अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वैसे देखा जाए तो उर्फी जावेद का विवादों से काफी पुराना नाता रहा है। आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी से पहले हफ्ते ही बाहर होने वाले उर्फी जावेद अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। असल जिंदगी में यह बेहद बोल्ड हैं। इसी बीच हाल ही में उर्फी का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था जिसके अंदर ऊर्फी जावेद ने अटपटे कपड़े पहने थे, जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

आपको बता दें कि उर्फी जावेद पहले भी इस बात का खुलासा कर चुकी हैं, कि उन्हें कई बार अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल का शिकार होना पड़ा है। अब हाल ही में उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद जींस के साथ गुलाबी रंग की ब्रा पहनी हुई नजर आ रही हैं।

उर्फी जावेद ने ब्रा के ऊपर से क्रॉप डेनिम शर्ट पहनी हुई है परंतु यह इतनी छोटी है कि उसमें उर्फी जावेद की ब्रा साफ-साफ दिख रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग काफी हैरान हो गए। एयरपोर्ट पर उर्फी के इस अनोखे लुक्स की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और यूजर्स इन पर जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ऊर्फी जावेद की तस्वीरें और वीडियो देखने बाद से लोग काफी नाराज हो रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहें हैं। उनकी वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “नए कपड़े ले लो, कपड़े छोटे हो गए हैं, अंडर गारमेंट्स तक दिख रहे हैं।” वही दूसरे यूजर ने लिखा है कि “बाकी की शर्ट चूहा कुतर गया क्या?”

एक अन्य यूजर ने यह लिखा है कि “कुछ तो शर्म करो।” वहीं एक और यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “यह किस तरह का फैशन है।” लगातार उर्फी जावेद की इन तस्वीरों और वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

आपको बता दें कि जब उर्फी जावेद बिग बॉस के घर से बाहर निकलीं तो वह लगातार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों का विषय बनी हुई हैं। जब वह बिग बॉस के घर से बाहर आईं तो उन्होंने दिव्या अग्रवाल और जीशान खान को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

उनको ऐसा लगता था कि बिग बॉस के घर में रहना वह डिजर्व करती थीं। क्या उर्फी की दुबारा बिग बॉस के घर में एंट्री होगी या नहीं? यह तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा। शो मे उर्फी को अक्सर बिग बॉस से फ्लर्ट करते हुए देखा गया। किसी न किसी वजह से उर्फी जावेद बिग बॉस के घर में भी सुर्खियां बटोरतीं थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

आपको बता दें कि ऊर्फी जावेद यूपी के लखनऊ की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 2016 में टीवी की दुनिया में कदम रखा था। “बड़े भैया की दुल्हनिया”, “बेपनाह”, “कसौटी जिंदगी के” जैसे शोज में वह नजर आ चुकी हैं। “बड़े भैया की दुल्हनिया” शो में अवनि पंत के किरदार की वजह से उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की थी और खूब सुर्खियों में भी छाई रहीं थीं। ऊर्फी जावेद को बिग बॉस ओटीटी शो ऑफर हुआ परंतु कुछ ही हफ्तों में यह शो से बाहर हो गईं।

Related Articles

Back to top button