बॉलीवुड

BB OTT से बाहर होते ही अक्षरा सिंह ने सिद्धार्थ को याद कर किया ट्वीट, लिखा ये भावुक सन्देश

“बिग बॉस 13” के विनर और टेलीविजन के प्रसिद्ध कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच में नहीं रहे। गुरुवार की सुबह वह इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। अभी सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र महज 40 साल की थी और उन्हें स्वास्थ्य संबंधित कोई भी दिक्कत नहीं थी परंतु अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया, जिसकी खबर जानकर सभी लोग हैरान हैं। टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस अपने अपने तरीके से सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त कर रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस ओटीटी से बाहर निकलते ही अक्षरा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए भावुक ट्वीट किया है।

आपको बता दें कि विवादित शो “बिग बॉस ओटीटी” इन दिनों फैंस के बीच काफी धमाल मचा रहा है। हर बार की तरह इस बार भी “संडे का वार” में होस्ट करण जौहर ने शो में दिलचस्प तड़का लगाया। “संडे का वार” में दो हैरान कर देने वाले एलिमिनेशन हुए थे जिसमें भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह और पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा को बिग बॉस के घर से बहार जाना पड़ा। अक्षरा सिंह के एलिमिनेशन से हर कोई हैरान रह गया है। अक्षरा शुरू से ही घर की दमदार प्रतियोगी मानी जा रही थीं।

अक्षरा के एलिमिनेशन से सोशल मीडिया पर यूजर्स में अच्छी खासी गर्मा-गर्मी देखने को मिल रही है, जिसके कारण से लोग इस शो के होस्ट करण जौहर को ट्रोल कर रहे हैं और अभिनेत्री को वापस बुलाने की मांग कर रहे हैं। अभिनेत्री के बाहर होने की वजह से फँस का गुस्सा भी मेकर्स पर फूट रहा है। अब घर से बाहर निकलने के बाद अक्षरा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भावुक कर देने वाला ट्वीट किया है।

जब भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह बिग बॉस के घर से बाहर निकलीं तो उनको सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में पता लगा। वह अभिनेता के निधन की खबर सुनकर बेहद इमोशनल हो गईं। इसी वजह से अक्षरा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के लिए बेहद भावुक कर देने वाला एक ट्वीट लिखा है। अक्षरा सिंह ने अपने ट्वीट में यह लिखा है कि “आशिकी का दूसरा नाम सिडनाज।” आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के नाम को मिलाकर दोनों के फैंस ने उनका नाम “सिडनाज” दिया था और दोनों को फैंस हमेशा सिडनाज कहते थे।

अक्षरा सिंह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इमोशनल भी हो रहे हैं। इसके साथ ही कमेंट कर सिडनाज की तारीफ भी करते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि “सिडनाज था, हैं और हमेशा रहेगा। मैम वो सोलमेट्स हैं, और वो यहां नहीं तो वहां जरूर मिलेंगे। देख लेना उन्हें कोई अलग नहीं कर सकता। तभी तो लोग उनके इस सच्चे प्यार के लिए पागल हैं लेकिन ऐसा प्यार इस दुनिया में बहुत कम लोग कर पाते हैं, जैसा सिडनाज करते थे एक दूसरे को।’

बताते चलें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन सेफैंस से लेकर सेलेब्स तक का दिल टूट चुका है। किसी को भी अभिनेता के निधन पर विश्वास नहीं हो पा रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनकी सबसे अच्छी दोस्त और कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल का बुरा हाल है। बता दें सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से हुआ था और 3 सितंबर को अभिनेता का ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया।

Related Articles

Back to top button