बॉलीवुड

बेस्ट फ्रेंड होने के वाबजूद सिद्धार्थ के निधन के बाद उन के घर तक नहीं गयी हिना खान, जानें वजह

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला बीते दो सितंबर को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए. उनके निधन की खबर ने उनके फैंस और चाहने वालों को सदमे में डाल दिया है. उनकी मौत को आज चार दिन से ज्यादा समय हो चुका है. मगर इस सच को लोग अभी भी स्वीकार नहीं कर पा रहे है. सिद्धार्थ की मौत के बाद टीवी जगत के कई बड़े स्टार्स उनके घर पहुंचे और उनके परिवार से मुलाकात की.

उनकी शवयात्रा और अंतिम संस्कार के समय भी टीवी से उनके कई दोस्त नज़र आए. इस दौरान बिग बॉस सीजन 14 में सिद्धार्थ के साथ रहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान किसी को नहीं दिखी. ऐसे में सिद्धार्थ के फैंस को हिना खान का नहीं आना काफी खल गया.

hina khan on sidharth shukla death

इस बारे में सोशल मीडिया पर उनसे कई सारे सवाल भी पूछे जाने लगे. जब इस तरह के सवालों की बाढ़ आ गई तो हिना खान को आगे आकर इसका जवाब भी देना पड़ा. उन्होंने जो ट्वीट किया है वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है. एक सोशल मीडिया यूजर ने अभिनेत्री हिना खान से पूछा, “हिना प्लीज आप सिद्धार्थ के क्लोज होने के बाद भी नहीं गईं…प्लीज ऐसा क्या था कि आप उनके घर तक भी नहीं गईं?” सोशल मीडिया यूजर ने अपने ट्वीट के बाद सैड इमोजी भी सेंड किये है.


हिना खान ने इस यूज़र के ट्वीट को रीट्वी करते हुए इस सवाल का जवाब भी दिया है. हिना खान लिखती हैं, ‘सर मैं इस समय मुंबई में नहीं हूं. एयरपोर्ट पर मैंने ये दिल तोड़ देने वाली खबर सुनी. अभी भी मुंबई में नहीं आई हूं’ अपनी बात पूरी कर देने के बाद हिना खान ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाए हैं. आपको बता दें कि सिद्धार्थ और हिना ने बिग बॉस 14 में सीनियर्स बनकर एंट्री ली थी. दोनों ही इस घर में दो हफ्ते तक रुके थे.

सिद्धार्थ के चले जाने के बाद हिना खान ने ट्वीट किया था, “हमें लगता है कि हमने अपने मीठे या खट्टे अनुभवों के बाद जीवन को थोड़ा बेहतर तरीके से जाना. लेकिन जीवन के पास अब तक की सबसे अप्रत्याशित चीज के रूप में बाहर आने का एक तरीका है. मैं इस मुश्किल समय में सिद्धार्थ के परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करती हूं. आप सभी के मन की शांति के लिए मैं प्रार्थना करती हूं.”

hina khan on sidharth shukla death

गौरतलब है कि, 1 सितंबर की रात सिद्धार्थ एक दवा खाकर सोए थे. इसके बाद वह अचानक रात के तीन बजे उठे और उन्हें बैचेनी होने लगी. उन्होंने यह बात अपनी माँ को बताई, उनकी माँ ने उस समय पानी पीकर सोने के लिए कहा. इसके बाद जब सुबह अलार्म बंद होने के बाद भी सिद्धार्थ नहीं उठे तो उनकी मां को उनका इस तरह से सोना अजीब लगा. उनकी माँ ने तुरंत उनके फैमिली डॉक्टर को फोन किया. फैमिली डॉक्टर ने चेक करने के बाद कूपर अस्पताल जाने के लिए कहा. कूपर अस्पताल में डॉक्टर्स ने चेक करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी डॉक्टर्स ने मरने की वजह दिल का दौरा पड़ना बताया.

Related Articles

Back to top button