बॉलीवुड

सोनू सूद सड़क पर भोंपू बजाकर इडली बेचते आए नजर, देखिए Video

सोनू सूद लॉकडाउन के दौरानलोगों का दर्द बाँटते नाज़र आए हैं। मौजूदा समय में “सोनू सूद” एक ऐसा नाम है जिसकी चर्चा देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हो रही है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोनू सूद ने अपने नेक कामों और दरियादिली से सभी लोगों का दिल जीत लिया है। सोनू सूद ने अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने नेक कामों से लोकप्रियता हासिल की है।

लॉकडाउन के दौरान से ही सोनू सूद गरीब और जरूरतमंदों की सहायता कर रहे हैं। सोनू सूद ने सबसे फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाया, जिसके बाद से ही लगातार यह किसी ना किसी की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। बहुत से लोग ऐसे हैं जो सोनू सूद को भगवान मानने लगे। सोनू सूद कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बनकर उभरे हैं।

आपको बता दें कि सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और यह अपने फैंस के साथ इसके माध्यम से जुड़े रहते हैं। रोजाना ही अभिनेता से मदद मांगने वाले लोगों के बहुत सारे मैसेज आते हैं और सोनू सूद भी हर किसी के पास सहायता पहुंचाने की पूरी-पूरी कोशिश करते हैं। सोशल मीडिया पर सोनू सूद के द्वारा किए गए नेक कामों की लोग तारीफ करते हुए नहीं थकते। इसी बीच सोनू सूद ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेता भोंपू बजाते हुए सड़क किनारे इडली बेचते हुए दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप सभी लोग देख सकते हैं कि अभिनेता इडली-वड़ा बेचते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सोनू सूद एक शख्स जिसका नाम जहरुद्दीन है, उसके ठेले से उसी को इडली-वड़ा खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सोनू सूद ठेले के मालिक जहरुद्दीन से बातचीत भी करते दिख रहे हैं। सोनू सूद इस वीडियो में ठेले के मालिक से बोल रहे हैं कि रोज आप अपने ठेले से लोगों को खिलाते हैं। आज मैं आपको खिला रहा हूं। आज आप वीआईपी हैं।

दरअसल, सोनू सूद अपने इस वीडियो के माध्यम से लोगों से छोटे विक्रेताओं के लिए सहायता की गुहार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता इन छोटे विक्रेताओं की सहायता का संदेश देना चाह रहे हैं। इंटरनेट पर सोनू सूद के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है और यह वीडियो लोग शेयर भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सोनू सूद आपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिनके माध्यम से वह अपने फैंस का मनोरंजन करते हुए दिखते हैं। अगर हम अभिनेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने “किसान” फिल्म साइन की है। इसके अलावा वह “पृथ्वीराज” में नजर आएंगे। बता दें कि पिछले दिनों सोनू सूद का एक म्यूजिक वीडियो “साथ क्या निभाओगे” भी रिलीज हुई थी, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया।

Related Articles

Back to top button