बॉलीवुड

अधूरा रह गया सिद्धार्थ शुक्ला का ये ख्वाब, जो अब चाहकर भी कोई नहीं कर सकता पूरा

40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला अचानक ही इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। अभिनेता के निधन से हर कोई दुखी है और किसी को भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि अब सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं रहे। गुरुवार को अचानक ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सामने आने के बाद टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक में मातम सा छा गया था और अभिनेता के जानने और चाहने वाले बहुत ज्यादा दुखी हैं। खासकर सिद्धार्थ के परिवार वालों का बुरा हाल है।

सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह से चले जाने से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से शॉक्ड है। इतना ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ की एक फैन तो खुद को संभाल नहीं पाई और कोमा में चली गई, फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपने अपने तरीके से शोक व्यक्त कर रहे हैं और अभिनेता की पुरानी तस्वीरें और वीडियोस भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कई किस्से बयां करते हुए दिख रहे थे। उन्होंने इस वीडियो में अपनी एक इच्छा का भी इजहार किया, जो अब कोई भी चाह कर भी पूरा नहीं कर सकता।

सिद्धार्थ शुक्ला इतनी कम उम्र में अचानक दुनिया को छोड़ कर चले गए, इस बात पर विश्वास करना उनके चाहने वालों के लिए बहुत कठिन हो रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला अपनी ख्वाइश के बारे में बता रहे हैं। उनका यह सपना रहते हुए पूरा नहीं हो सका और ना ही अब वह कभी पूरा हो सकता है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने इंडिया फॉर्मेट नाम के पोर्टल से बातचीत की थी। उस दौरान उन्होंने अपनी ख्वाइश के बारे में बताया था।

sidharth shukla

सिद्धार्थ शुक्ला ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि “एक चीज ऐसी है जो वह अपनी लाइफ में जरूर एक्सपीरियंस करना चाहते हैं।” उन्होंने बताया था कि वह पिता बनना चाहते हैं, सिद्धार्थ ने कहा था कि “बच्चे का बाप बनने का अनुभव करना चाहता हूं।” हालांकि यह पहली बार नहीं था, इससे पहले भी सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस के घर में अपने पिता बनने की इच्छा जाहिर की थी।

उन्होंने कहा था कि “वह पिता बनना चाहते हैं, अपने बच्चे को गोद में लेना चाहते हैं।” हिना खान और गौहर खान से बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने यह कहा था कि “मैं बाप बनना चाहता हूं और मुझे पता है मैं बेस्ट फादर बनूंगा।”

 

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने और अपने पिता के रिश्ते पर भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि वह अपने पिता को सुपरहीरो की तरह देखते थे। इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि उनके पापा ने उन्हें सपोर्ट करने के लिए गंभीर बीमारी से भी 7 साल तक जंग लड़ी थी। बता दें कि मॉडलिंग के दिनों में ही सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने पिता को खो दिया था।

सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच में नहीं रहे, वह अपनी मां और दो बड़ी बहनों को अकेला छोड़ गए। इसके अलावा एक और महिला थी जिसे सिद्धार्थ के जाने का सबसे बड़ा सदमा लगा। जी हाँ, वह और कोई नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला की कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल हैं। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे के बेहद करीब थे। बिग बॉस 13 में भी दोनों एक साथ नजर आए थे और दोनों की केमिस्ट्री बड़ी शानदार थी। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी दोनों मिलते-जुलते थे। ऐसा बताया जा रहा है कि इस साल के अंत तक दोनों शादी भी करने वाले थे। हालांकि दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था परंतु अब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सब कुछ खत्म हो चुका है।

Related Articles

Back to top button