बॉलीवुड

माधुरी के बड़े बेटे ने एक बार फिर अपने माँ- बाप को कराया प्राउड फील, पिता ने लिखा भावुक पोस्ट

हिंदी फिल्म जगत की जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को भला कौन नहीं जानता। इनकी प्रतिभा से सभी मोहित हैं। माधुरी दीक्षित दिखने में जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही बेहतरीन अदाकारा हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। माधुरी ने कई फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं और इनके सभी किरदारों को दर्शकों ने सराहा और पसंद किया। जब धक धक गर्ल का करियर ऊंचाई की बुलंदियों पर था तो उन्होंने डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी करने का फैसला कर लिया।

90 के दशक की सबसे सफल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने डॉ श्री राम नेने से अचानक शादी कर अपने सभी फैंस को चौंका दिया था। शादी के बाद उनके दो बच्चे हैं, रियान और एरिन नेने। आपको बता दें कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे एरिन अपनी कॉलेज पढ़ाई के लिए यूनिवर्सिटी ऑफ़ साउथर्न कैलिफ़ोर्निया (University of Southern California) में दाखिला लिया है। एरिन को दाखिला मिलने के बाद अब माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर श्रीराम नेने बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं आम हो या खास, हर माता-पिता का सपना होता है कि उनके बच्चे उनसे भी अच्छा पढ़े और आगे बढ़ कर उनका नाम रोशन करें और बच्चे जब अपनी लगन से इसको पूरा कर लेते हैं तो हर माता-पिता का सिर गर्व से ऊंचा हो जाता है। बॉलीवुड की अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने भी बेहद खुश हैं। अभिनेत्री के पति डॉ श्रीराम नेने ने अपने बेटे को यूनिवर्सिटी में ड्रॉप करने के बाद उनके साथ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी खुशी जताई है और बेटे को शुभकामनाएं देते हुए एक भावुक पोस्ट भी लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial)

माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर श्रीराम नेने ने अपनी पोस्ट में यह लिखा है कि “मैं एरिन के कॉलेज शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। पहले और अब के सभी शिक्षकों को बहुत-बहुत धन्यवाद दें, जो महान गुरु और शिक्षक रहे हैं। एक ट्रोजन के पिता होने पर गर्व है। उनके आजीवन सीखने के लिए तत्पर है।” डॉक्टर नेने ने जो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं, उन तस्वीरों के अंदर माधुरी दीक्षित भी नजर आ रही हैं।

डॉक्टर नेने के द्वारा शेयर की गई पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। लोग उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें और उनके बेटे को बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जीवन में आपके अगले कदम के लिए बधाई। एक माता-पिता के रूप में एक बच्चे को विश्वविद्यालय में देखना सबसे कठिन लेकिन सबसे गर्व का समय है, गुड लक।” इसी तरह से लोग लगातार बधाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में एरिन ने अपना ग्रैजुएशन पूरा किया है और आगे की पढ़ाई के लिए उन्होंने दक्षिणी कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी को चुना है। माधुरी दीक्षित के बेटे को ग्रैजुएशन में अच्छे अंक मिले थे जिससे माधुरी दीक्षित बहुत ज्यादा खुश थीं और उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जताई थी। इस अवसर पर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने एक फैमिली फोटो शेयर करते हुए इस पल को प्राऊड मोमेंट कहा था।

बताते चलें कि माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे एरिन इस साल मार्च में 18 साल के हो गए। माधुरी ने अपने लाडले बेटे के जन्मदिन के मौके पर बचपन और अभी तक की तस्वीरें साझा की जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुईं। इन तस्वीरों पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया।

Related Articles

Back to top button