क्रिकेट

शिखर धवन ने पत्नी आयशा मुखर्जी से लिया तलाक, दो बच्चों की माँ से की थी शादी

दो बच्चों की माँ और खुद से 10 साल बड़ी तलाकशुदा आयशा से की थी शिखर धवन ने शादी, अब हुआ तलाक

भारतीय क्रिकेट स्टार शिखर धवन भारतीय क्रिकेट टीम से काफी दिनों से बाहर चल रहे है. मगर उनके निजी जीवन में उथल पुथल मची हुई है. शिखर धवन ने अपनी 2012 में हुई शादी को तोड़ते हुए तलाक ले लिया है. आयशा मुखर्जी की सोशल मीडिया पोस्ट की माने तो उनकी दूसरी शादी भी टूट गई है.

shikhar dhawan and ayesha mukherjee

बीते काफी समय से इन दोनों के बीच मन-मुटाव की खबरे भी सामने आ रही थी. मुखर्जी पहले से ही तलाकशुदा थी. दोनों ने एक-दूसरे को पहले ही सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया था. अब आयशा के सोशल मीडिया पोस्ट ने इस तलाक की पुष्टि कर दी है. मुखर्जी और शिखर का सात साल का एक बेटा भी है. जबकि मुखर्जी की पहले पति से दो बेटियां हैं.

आयशा ने अपनी पोस्ट में क्या लिखा

Ayesha Mukherjee

‘इससे पहले एक बार तलाक हो चुका है. लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था. मुझे बहुत कुछ साबित करना था इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह डराने वाला था. मुझे ऐसे लग रहा था जैसे मैं नाकाम हो गई हूं और मैं उस समय काफी गलत कर रही थी. मुझे ऐसा लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं. साथ ही मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे ये भी लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया है. तलाक एक गंदा शब्द था.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

आयशा ने आगे लिखा है, ‘अब आप इस बात की कल्पना कर सकते हैं कि मुझे इससे दूसरी बार गुजरना पड़ रहा है. अब जब दूसरी शादी भी टूट गई तो यह सचमुच काफी डरावना है. पहली बार में जो कुछ महसूस किया था वह सब एक बार फिर से आंखों के सामने तैरने लगा है. डर, नाकामी और निराशा इस बार पिछली बार से 100 गुना ज्यादा है.’

shikhar dhawan and ayesha mukherjee

शिखर और आयशा में 10 साल का अंतर है.
ऑस्ट्रेलिया रहने वाली आयशा मुखर्जी की मां बंगाली हैं और पिता ऑस्ट्रेलियन. आयशा का जन्म भारत में हुआ था. खेलों में इंट्रेस्ट रखने वाली आयशा खुद भी बॉक्सर रह चुकी हैं. शिखर धवन के घरवाले इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे. तलाकशुदा औरत जो उम्र में 10 साल बड़ी हो और जिसके दो बच्चे हो. मगर शिखर ने किसी की नहीं सुनी और आयशा से शादी की थी. शिखर धवन की शादी में भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनके दोस्त रोहित शर्मा जमकर नाचे थे.

shikhar dhawan and ayesha mukherjee

शिखर धवन ने भी की है पोस्ट
जैसे ही आयशा की यह पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हुई शिखर धवन की ओर से भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट आ गया, मगर उन्होंने इस तलाक पर कुछ नहीं कहा. वह आईपीएल जर्सी में अपने फैंस को मोटिवट करते नजर आए. मगर उनके कमेंट बॉक्स में लोग उनसे तलाक से जुड़े सवाल ही करते नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

ज्ञात होकि शिखर कई दिनों से आउट ऑफ़ फॉर्म भी चल रह है. इसके पीछे की वजह उनके घर की आंतरिक कलह भी हो सकती है. वह इन दिनों दुबई में IPL की तैयारी में व्यस्त है. अब उनके फैंन्स इस तलाक पर उनका नजरिया जानने का इन्तजार कर रहे है.

Related Articles

Back to top button