बॉलीवुड

न खाने का होश, न सोने की फिक्र, सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद ऐसी गुजर रही शहनाज की लाइफ

“बिग बॉस 13” के विनर और टेलीविजन के मशहूर कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से परिवार वालों के साथ साथ उनके चाहने वाले लोग बहुत ज्यादा दुखी हैं। किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं रहे। मिली जानकारी के अनुसार, 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। जैसे ही यह खबर निकल कर सामने आई, टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस काफी हैरान हो गए।

sidharth shukla

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके जानने वालों और चाहने वालों को बहुत तगड़ा झटका लगा है। खासकर इस खबर से सिद्धार्थ के परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक माँ ने अपने बेटे को खोया है और बहनों ने अपने भाई को। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र 40 साल की थी और उनको किसी भी प्रकार की स्वास्थ्य संबंधित परेशानियां नहीं थी परंतु अचानक से ही अभिनेता हम सभी को छोड़कर चले गए।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बड़ी बहने हैं। सिद्धार्थ अपनी बहनों से बहुत प्यार करते थे और अभिनेता अपनी मां के बेहद करीब थे। इसके अलावा एक महिला और थी जो सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद करीब थी। जी हां, हम अभिनेता की कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल की बातें कर रहे हैं। शहनाज और सिद्धार्थ एक-दूसरे के बेहद करीब थे। यह दोनों “बिग बॉस 13” में एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे।

खबरों के अनुसार ऐसा भी बताया जाता है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इसी साल के अंत तक शादी भी करने वाले थे परंतु दोनों की तरफ से किसी भी प्रकार का आधिकारिक बयान नहीं आया था। ऐसा बताया जा रहा है कि जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर शहनाज गिल को लगी तो वह पूरी तरह से टूट गईं।

शहनाज को इस खबर पर यकीन कर पाना बहुत ही मुश्किल हो रहा है। वह किसी से भी बातचीत नहीं कर रही हैं। वह अपने आप में ही खोई खोई रहती हैं। जब सिद्धार्थ शुक्ला का 3 सितंबर को अंतिम संस्कार हुआ तो उस दौरान भी शहनाज गिल को रोते बिलखते हुए देखा गया था। एक इंटरव्यू के दौरान राहुल महाजन ने यह बताया था कि सिद्धार्थ के शव को देखकर शहनाज की हालत ठीक नहीं थी। वह सिद्धार्थ के शव को देखकर मम्मी जी मेरा बच्चा, मम्मी जी मेरा बच्चा बोल जोर-जोर से चिल्ला रही थी।

सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच में नहीं रहे। अंतिम संस्कार होते ही अभिनेता पंचतत्व में विलीन हो गए। अभिनेता के चले जाने के बाद उनकी यादें शहनाज का पीछा नहीं छोड़ रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके घर पर बहुत से लोग पहुंचे थे और उनका बताना है कि शहनाज की हालत बहुत ज्यादा खराब है। वह किसी से बात नहीं कर रही है और ना ही ठीक से खाना खा रही है और ना ही रात में सोती है। शहनाज अभी भी सिद्धार्थ की यादों में खोई रहती है। उसको अभी भी इस बात पर विश्वास नहीं हो पा रहा है कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे। शहनाज की ऐसी हालत है कि उसे एक पल के लिए भी अकेला नहीं छोड़ा जा सकता। सिद्धार्थ की मां भी इस कठिन समय में शहनाज को लड़ने की हिम्मत दे रही हैं।

शहनाज इस समय किस परिस्थिति से गुजर रही होंगी, यह कोई नहीं जान सकता। इस गम से उबरने में अभी थोड़ा और समय लग सकता है। ऐसे में उनके चाहने वाले उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं। खबरों के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। जब सिद्धार्थ मौत के एक दिन पहले यानी 1 सितंबर को घर पर आए थे तो वह अपनी मां के साथ घर के आस-पास ही टहल रहे थे। उनके सीने में जलन की शिकायत हुई। मां ने बताया कि सिद्धार्थ दवाई लेकर सो गए लेकिन सुबह नहीं उठ पाए। ऐसे में तुरंत ही उन्हें कूपर अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने अभिनेता की मौत की पुष्टि की।

Related Articles

Back to top button