बॉलीवुड

क्रिकेटर शिखर धवन ने 10 साल बड़ी पत्नी से लिया तलाक, दो बेटियों की तलाकशुदा मां के पति बने थे

शादी का रिश्ता बहुत ही पवित्र माना जाता है। यह रिश्ता बहुत नाजुक होता है, अगर इस रिश्ते में किसी भी प्रकार की कड़वाहट उत्पन्न होती है तो शादी टूटते देर नहीं लगती। इसी बीच क्रिकेट की दुनिया के एक हैरान कर देना वाली खबर सामने आई है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की शादीशुदा जिंदगी खुशहाल व्यतीत हो रही थी परंतु अब उनके वैवाहिक जीवन में तूफान आ गया है। जी हां, शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी का तलाक हो गया है।

आपको बता दें कि क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता था। इन दोनों की जोड़ी क्रिकेट की दुनिया में सबसे हिट जोड़ी मानी जाती थी परंतु इस जोड़ी का बहुत जल्द अंत हो गया है। शिखर धवन और आयशा मुखर्जी ने साल 2012 में शादी की थी और सात फेरे लेकर हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए थे परंतु अब दोनों के विवाह का रिश्ता करीब 9 साल बाद खत्म हो गया है। जैसे ही यह खबर सामने आई, फैंस में नाराजगी देखने को मिल रही है।

आपको बता दें कि शिखर धवन से शादी करने से पहले आयशा मुखर्जी ने एक और शादी की थी। आयशा मुखर्जी ने शिखर धवन से दूसरी शादी की है। इससे पहले आयशा ने आस्ट्रेलिया के एक बिजनेसमैन से शादी की थी। उन्हें तलाक देने के बाद आयशा ने शिखर धवन से दूसरा विवाह किया और सबसे ख़ास बात इस रिश्ते की यह है कि शिखर धवन अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से 10 साल छोटे थे। दोनों ने ही समाज और घर परिवार की परवाह नहीं की और शिखर धवन ने तलाकशुदा आयशा से शादी रचा ली।

खबरों के अनुसार शिखर धवन के घरवाले आयशा से शादी करने के खिलाफ थे क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा थीं और वह शिखर धवन से 10 साल बड़ी भी थीं। इतना ही नहीं बल्कि उनके दो बच्चे भी हैं परंतु किसी की भी ना परवाह करते हुए शिखर धवन ने आयशा से शादी कर ली थी और साल 2012 में शिखर धवन की वह पत्नी बन गईं। वहीं साल 2014 में आयशा ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम जोरावर है।

आपको बता दें कि आयशा का जन्म 27 अगस्त 1975 को भारत में हुआ था। 46 वर्षीय आयशा ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं। और उनके पास ऑस्ट्रेलिया की नागरिकता है। आयशा मुखर्जी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। खूबसूरती के मामले में वह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी कड़ी टक्कर देती हैं। आयशा की पहली शादी बिजनेसमैन से हुई थी, जिनसे उनकी दो बेटियां हुईं। शिखर धवन उनकी दो बेटियों से भी उतना प्यार करते थे, जितना वह अपने बेटे जोरावर से करते हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि बीते काफी समय से शिखर धवन और आयशा के बीच अनबन चल रही थीं, जिसकी खबरें भी सुर्खियों में छाई हुई थीं परंतु अब इन सब खबरों पर दोनों ने हमेशा के लिए विराम लगा दिया। शिखर और आयशा ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं बल्कि आयशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से धवन की तस्वीरों को भी हटा दिया है परंतु शिखर धवन के द्वारा ऐसा कुछ भी नहीं किया गया।

आयशा मुखर्जी ने तलाक की जानकारी और अपने दर्द को लोगों के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा है कि “एक बार तलाक हो चुका है, लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था। मुझे काफी कुछ साबित करना था, इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था। मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है, लेकिन फिर मेरा दोबारा तलाक हो गया।”

आयशा मुखर्जी ने आगे पोस्ट में यह लिखा है कि “पहली बार जब मेरा तलाक हुआ तब मैं काफी ज्यादा डरी हुई थी। मुझे लगा जैसे मैं नाकाम हो गई हूं और मैं उस समय काफी गलत कर रही थी। मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं। मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया। तलाक काफी गंदा शब्द था।”

Related Articles

Back to top button