बॉलीवुड

बड़े दिलवाले थे सिद्धार्थ, बालिका वधु के निधन के बाद उनके परिवार को इस तरह देते थे सहारा

प्रत्युषा बनर्जी की मौत के बाद सिद्धार्थ शुक्ल ने यूं निभाया बेटे का फर्ज

“बिग बॉस 13” के विजेता दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने बहुत कम समय में लाखों लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी। टीवी इंडस्ट्री में कामयाबी पाने के बाद उन्होंने फिल्मों में भी कदम रखा। सिद्धार्थ शुक्ला बॉलीवुड में उभरते हुए कलाकार थे परंतु अब सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कह कर जा चुके हैं। गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने की वजह से अभिनेता का निधन हो गया और शुक्रवार को सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार हुआ। ओशिवारा शमशान घाट में परिवार और दोस्तों ने सिद्धार्थ को नम आंखों से विदाई दी।

मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार की सुबह महज 40 साल की उम्र में निधन हो गया और उनकी मृत्यु की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है, जिसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। अभिनेता के अचानक चले जाने से परिवार वालों के साथ-साथ उनके फैंस गहरे सदमे में है। किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच में नहीं रहे।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने कलर्स टीवी का सुपरहिट सीरियल “बालिका वधू” से घर-घर में अच्छी खासी पहचान बनाई थी। उन्होंने इस सीरियल में शिव का किरदार निभाया था। वहीं बड़ी आनंदी के किरदार में प्रत्यूषा बनर्जी नजर आईं थीं परंतु साल 2016 में कथित रूप से प्रत्यूषा बनर्जी ने आत्महत्या कर ली थी। वहीं अब बीते दिन पहले सिद्धार्थ शुक्ला भी अपने करोड़ों चाहने वालों का दिल तोड़ कर दुनिया छोड़ गए।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद मनोरंजन जगत को एक तगड़ा झटका लगा है। सिद्धार्थ शुक्ला एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ दिलवाले भी थे। जी हाँ, दरअसल, दिवंगत टेलीविजन अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के पिताजी शंकर बनर्जी ने बातचीत के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर दुख जताया है और उन्होंने इंटरव्यू में यह बताया कि कैसे सिद्धार्थ शुक्ला उनके बेटे की तरह थे। प्रत्यूषा बनर्जी के पिता जी ने यह बताया कि उनकी बेटी के निधन के बाद भी सिद्धार्थ परिवार के साथ जुड़े रहे और वह मदद के लिए भी हमेशा सबसे आगे रहते थे।

प्रत्यूषा बनर्जी के पिताजी शंकर बनर्जी ने इंटरव्यू में यह कहा कि सिद्धार्थ की मौत की खबर ने उनको गहरा सदमा दिया है। उन्होंने कहा कि “मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि यह कैसे हुआ, मैं उसे अपना बेटा मानता था। बालिका वधू के वक्त प्रत्यूषा और सिद्धार्थ अच्छे दोस्त बने और वो घर पर भी आया करता था। प्रत्युषा की मृत्यु के बाद कई लोगों ने मेरी बेटी और उनके बीच रिलेशनशिप को लेकर बातें करनी शुरू कर दी, जिसके बाद सिद्धार्थ ने घर आना बंद कर दिया। वह मुझसे अक्सर व्हाट्सएप के माध्यम से जुड़ा रहता था।”

प्रत्यूषा बनर्जी के पिता जी ने आगे कहा कि “इस लॉक डाउन के दौरान वह लगातार मुझसे व्हाट्सएप के माध्यम से बातें करता रहता था। वह मैसेज में पूछता था- अंकल आप ठीक हैं, आप दोनों सही हैं, क्या मैं आपकी किसी भी तरह से मदद कर सकता हूं।” उन्होंने कहा कि “उसने जबरदस्ती मेरे अकाउंट में ₹20000 ट्रांसफर कर दिए थे।

बताते चलें कि सिद्धार्थ के निधन के बाद अभिनेता की मां और दो बड़ी बहने गहरे सदमे में हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ की सबसे अच्छी दोस्त और कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल भी सिद्धार्थ की मौत के बाद बहुत सदमे में है। ऐसा बताया जा रहा है कि वह किसी से भी बातचीत नहीं कर रही हैं। वह अकेले ही अपने आप में खोई रहती हैं।

Related Articles

Back to top button