बॉलीवुड

कॉमेडियन भारती सिंह ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन 91 किलो से सीधे कम किया 15 किलो वजन

भारती सिंह अब पहले जैसी नहीं रही, अब देती है एक्ट्रेस को मात, देखें बदली हुई कॉमेडियन का लुक

टीवी की सबसे मशहूर कॉमेडियन और एंकर भारती सिंह अक्सर ही अपने जोक्स से हम सभी का मनोरंजन करती रहती है. भारती कई बार अपने शरीर और वजन पर भी कमेंट कर लोगों को हंसाती रहती है. मगर अब ऐसा नहीं होगा. भारती सिंह ने सभी को हैरानी में डालते हुए गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है. इन दिनों सोशल मीडिया पर भी उनके वेट लाॅस की चर्चा हो रही है. हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है. द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में भारती का एक अलग ही रूप सभी ने पहली बार देखा.

अब भारती सिंह अपना वजन कम कर पहले से कहीं ज्यादा ग्लैमरस नज़र आ रही हैं. उन्‍होंने खुद का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है. मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि भारती ने इस दौरान 15 किलो वजन कम किया है. इससे पहले भारती सिंह का वजन 91 किलो हुआ करता था. मगर भारती सिंह ने अपनी मेहनत, लगन और डाइट को फॉलो कर यह गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है.

भारती सिंह का अब वजन मात्र 76 किलो ही रह गया है. अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भारती सिंह ने भी कहा है कि, उन्हें यकीन नहीं हो रहा इतना सारा वजन कैसे कम कर लिया. कॉमेडियन का कहना है कि वजन कम होने के बाद अब सांस भी नहीं चढ़ती और हल्का महसूस होता है. डायबिटीज और अस्थमा भी कंट्रोल में आ चुका है.

bharti singh transformation journey

भारती ने अपना वेट कम करने के लिए इंटरमिटेंट फास्टिंग को फाॅलो किया है. जानकारी के मुताबिक भारती शाम 7 बजे से लेकर अगले दिन दोपहर 12 बजे तक किसी तरह का कुछ भी नहीं खाती है. वह बताती है कि, उन्होंने 30-32 साल तक बिना रुके बहुत खाया है. मगर इस लॉकडाउन में उन्होंने बहुत कुछ सीखा है. जैसे खुद से प्यार करना. खुद पर कण्ट्रोल करना आदि. उन्होंने अपने फैंस को भी एक सलाह दी है. वह कहती है कि, अगर आप खुद से प्‍यार नहीं करेंगे तो कोई आपसे प्‍यार नहीं करेगा. खुद को स्क्रीन पर देखना और प्यार करना अच्छा लगता है. अपना ये ट्रांसफॉर्मेशन देखकर भारती को खुद पर भी गर्व होता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)


गौरतलब है कि, भारती सिंह ने वर्ष 2008 में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से टीवी पर डेब्यू किया था, इस दौरान उनका वजन काफी ज्यादा हुआ करता था. भारती सिंह इस शो में दूसरे नंबर पर रहीं थी. इस शो के बाद से ही उनकी कॉमेडी को काफी पसंद किया गया था. इस शो में ही उन्होंने सबसे पहले ‘लल्ली’ के किरदार से सभी को मिलवाया था. बता दें कि मोटापा भारती सिंह के लिए हमेशा से ही काफी बड़ी परेशानी बना है.

bharti singh transformation journey

मगर उन्होंने इसे अपनी राह में कभी नहीं आने दिया. भारती ने अपने मोटापे पर ही जोक बनाकर लोगों को हंसाया है. भारती ने राइटर हर्ष लिंबाचिया के साथ साल 2017 में शादी की थी. दोनों ने गोवा में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. इस दौरान उन्होंने 5 दिनों का फंक्शन भी किया था. इन दिनों भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया डांस रियालिटी शो ‘डांस दीवाने’ होस्ट करते नज़र आ रहे हैं. भारती कपिल के शो में भी अहम् किरदार में है.

Related Articles

Back to top button