बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल के भाई ने शेयर किया भावुक पोस्ट, लोग पूछ रहे ऐसे सवाल

अपने बेहतरीन अभिनय के बलबूते करोड़ों दर्शकों का दिल जीत चुके सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई सदमे में है। इस महीने की 2 तारीख को अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अभी सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र महज 40 साल की थी और उनको किसी भी प्रकार की बीमारी नहीं थी परंतु अचानक से ही सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। इस खबर के बाद टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस काफी सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर लोग अपने अपने तरीके से शोक व्यक्त कर रहे हैं।

“बिग बॉस 13” के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने बहुत कम समय में देश के करोड़ों लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) एक साथ नजर आए थे और इन दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया। इसलिए फैंस ने दोनों का नाम “सिडनाज़” (Sidnaaz) रख दिया था परंतु अब सिडनाज की जोड़ी टूट चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु हार्ट अटैक की वजह से हुई थी। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनके चाहने वाले इस बात को लेकर काफी परेशान हैं कि उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल इस समय किस हाल में हैं। बता दें कि बिग बिग बॉस 13 के शो में शहनाज गिल के भाई शाहबाज (Shehbaz) भी सिद्धार्थ से मिले थे और दोनों एक अच्छा बॉन्ड शेयर करने लगे। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल के भाई शहबाज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेता को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही भावुक कर देने वाला एक पोस्ट भी लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)


शहनाज गिल के भाई शाहबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए यह लिखा है कि “आंखों से तू है दूर पर दिल के बहुत करीब है। अब भगवान की तरह सिद्धार्थ भाई तेरी पूजा करूंगा। अब यही मेरा नसीब है। @realsidharthshukla. शाहबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ शुक्ला की कई तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं दूसरी तरफ बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जो इस कठिन परिस्थिति के दौरान उन्हें और शहनाज गिल को अपना समर्थन दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)


शहबाज की पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि शहनाज और सिद्धार्थ के कई फैन शहबाज़ से शहनाज के बारे में भी सवाल पूछा है। एक फैन ने यह पूछा है कि “शहनाज कैसी है भाई?” इसके अलावा एक दूसरे फैन ने यह पूछा है कि “शहनाज मैम की तबीयत कैसी है अब।” इतना ही नहीं बल्कि बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो इस कठिन समय में शहबाज़ से शहनाज गिल का अच्छे से ख्याल रखने के लिए भी कह रहे हैं।

बताते चलें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात “बिग बॉस 13” में हुई थी और यहीं से शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला को अपना दिल दे बैठी थीं और वह खुलकर अपने प्यार का इजहार भी करती थीं परंतु सिद्धार्थ हमेशा शहनाज को अपना अच्छा दोस्त कहते थे। दोनों की बॉन्डिंग को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। वहीं शहनाज के कनेक्शन के रूप में जब शो में उनके भाई शहबाज आए तो उनकी सिद्धार्थ के साथ खूब जमी थी परंतु अब सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कह कर जा चुके हैं, जिसके कारण सभी बहुत ज्यादा दुखी हैं।

Related Articles

Back to top button