बॉलीवुड

जल्दी ही मां बनने वाली है नेहा कक्कड़! नए अंदाज में खोलेगी ‘प्रेग्नेंसी’ से जुड़ा राज

अपनी शानदार गायकी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर जमकर चर्चा में है। इसी बीच खबर आई है कि, नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ जल्द ही टीवी के शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में दिखाई देने वाली है। कहा जा रहा है कि, इस दौरान नेहा कक्कड़ अपनी प्रेगनेंसी से जुड़ी खबर का खुलासा करेगी, ऐसे में नेहा के फैंस सच जानने के लिए काफी उत्साहित हो रहे हैं।

neha kakkar

बता दें, नेहा कक्कड़ की प्रेगनेंसी की खबरों के बीच उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी जिनमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था। इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि, नेहा कक्कड़ मां बनने वाली है। हालांकि, बाद में पता चला कि, नेहा कक्कड़ ने एक वीडियो सॉन्ग के लिए प्रेग्नेंट लेडी का किरदार निभाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

neha kakkar

इस गाने में नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दिखाई दी थी और इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार भी दिया था। बता दें, नेहा कक्कड़ ने साल 2020 अक्टूबर में रोहनप्रीत के साथ शादी की थी।

neha kakkar

नेहा कक्कड़ बिग बॉस के सेट पर अपने नए म्यूजिक वीडियो को भी प्रमोट करती हुई दिखाई देंगी। हाल ही में नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ और रैपर हनी सिंह का ‘कांटा लगा’ गाना आया हुआ है जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। रिलीज होते ही इस गाने को यूट्यूब पर 14 मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं।

neha kakkar

सोशल मीडिया पर तो इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। पिछले दिनों हनी सिंह ने बताया था कि, उनके नए गाने का टीजर, 2 सितंबर को रिलीज होना तय हुआ है, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के कारण इस गाने की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी थी। वहीं अब नेहा और टोनी इस गाने को बिग बॉस में भी प्रमोट करते हुए दिखाई देंगे।

neha kakkar

बता दें, कांटा लगा ‘गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ के डांस स्टेप्स भी देखने को मिल रहे हैं। साथ ही मशहूर रैपर हनी सिंह की रैप ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं। इससे पहले यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ की जोड़ी ‘सनी सनी’ गाने में अपना नजर आ चुकी है। इस जोड़ी को फैंस एक साथ दोबारा देखने के लिए उत्साहित है।

वहीं बात करें बिग बॉस की तो बिग बॉस अपने आखिरी पड़ाव पर है। सभी कंटेंस्टेंट अब बिना किसी कनेक्शन के घर में अकेले ही खेल रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस के घर के सभी कंटेस्टेंट्स को देखना काफी दिलचस्प होगा। वहीं नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ बिग बॉस के घर में खास मेहमान के तौर पर एंट्री करेंगे जिसके बाद शो और भी मजेदार होने वाला है।

Related Articles

Back to top button