बॉलीवुड

जब भरी महफ़िल में अक्षय ने ट्विंकल से खुलवाई पेंट की बटन, दोनों हो गए थे गिरफ़्तार, जानें मामला

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ कहे जाने वाले अक्षय कुमार अपनी शानदार फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी मानी जाती है और इस जोड़ी को पावर कपल भी कहा जाता है। अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से बेहद प्यार करते हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब अक्षय कुमार के कारण ट्विंकल खन्ना को जेल भी जाना पड़ा था। इस बात का खुलासा खुद टिंकल खन्ना ने किया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

akshay kumar

बता दें, यह मामला उस समय का है जब अक्षय ने एक फैशन शो में रैंप वॉक किया था। एक इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल खन्ना ने बताया कि, “अक्षय ने उन्हें फोन करके कहा कि, जब वह वॉक करते हुए मेरे पास आएंगे तो मैं उनकी जींस का ऊपर वाला बटन खोल दो क्योंकि उस जींस का नाम ही ‘अनबटन’ था।

akshay kumar and twinkle khanna

मैंने ऐसा करने से अक्षय को साफ इनकार कर दिया था लेकिन वह बिल्कुल भी नहीं मानें और वह वॉक करते हुए मेरे सामने आकर खड़े हो गए। इसके बाद उन्होंने मुझे इशारा करते हुए बटन खोलने के लिए लेकिन मैंने मना कर दिया था। फिर भी उन्होंने मेरा हाथ पकड़ कर बटन खुलवाया।”

Akshay-Twinkle

आगे ट्विंकल खन्ना ने बताया कि, “इसके अगले दिन ही अक्षय कुमार को पद्मश्री सम्मान मिला था, जिसके चलते हम दोनों राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे। लेकिन इसी दौरान मेरी मां डिंपल कपाड़िया का मैसेज आया कि पुलिस के पास तुम्हारा अरेस्ट वारंट है और पुलिस तुम दोनों को ढूंढ रही है। इस केस में केवल मुझे ही आरोपी ठहराया गया है, अक्षय कुमार को बिल्कुल भी नहीं। वकील ने कहा कि हम दोनों में से किसी एक को ही बचा सकते हैं।” ट्विंकल का कहना कि, उन्होंने ₹500 जुर्माना दिया उसके बाद ही उन्हें बेल मिली थी।

akshay kumar and twinkle khanna

रिपोर्ट की मानें तो अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के खिलाफ शिकायत एक सामाजिक कार्यकर्ता के द्वारा की गई थी जिसके बाद अक्षय और उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद दोनों ने बाहर आकर जनता से अपने किए की माफी मांग ली थी। उस दौरान इस इवेंट की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी।

akshay kumar

बता दें, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी साल 2001 में हुई थी। शादी से पहले अक्षय का नाम शिल्पा शेट्टी, रेखा,आयशा जुल्का, रवीना टंडन जैसी कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। अक्षय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में आई फिल्म ‘सौगंध’ से की थी। इसके बाद वह खिलाड़ी, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, सबसे बड़ा खिलाड़ी जैसी कई फिल्मों में नजर आए।

akshay kumar

यदि बात करें अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की तो वह जल्दी बच्चन पांडे, अतरंगी रे, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज और रामसेतु जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। बीते महीने अक्षय कुमार फिल्म ‘बेल बॉटम’ में दिखाई दिए थे।

Related Articles

Back to top button