मनोरंजन

अमेरिकी रैपर के माथे से फैंस ने खींच लिया 175 करोड़ का डायमंड, माथा हुआ खराब

दुनिया में कई लोग ऐसे होते हैं जिनके शौक बहुत ही अजीबोगरीब होते हैं और यह लोग अपने शौक के चलते काफी चर्चा में भी रहते हैं। जी हां.. कुछ इसी तरह ही अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट अपने माथे पर लगे डायमंड की वजह से सुर्ख़ियों में है। दरअसल, रैपर लिल उजी वर्ट ने अपने माथे पर गुलाबी रंग का 2.4 करोड डॉलर यानी 175 करोड़ का बेशकीमती हीरा जड़वाया था जिसके बाद यह काफी चर्चा में रहे थे। लेकिन एक इवेंट के दौरान फैंस की भीड़ ने उनके माथे से यह हीरा निकाल दिया था।

lil uzi vert

हाल ही में लिल उजी वर्ट ने बताया कि अगस्त में उन्होंने एक सिंगिंग प्रोग्राम किया था जिसमें वह काफी भीड़ में चले गए थे। इस दौरान किसी फैन ने उनका यह हीरा खींच लिया। इन दिनों सोशल मीडिया पर भी लिल उजी वर्ट की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, लिल उजी वर्ट मिरर में सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं और उनके माथे पर भी गुलाबी रंग का एक डायमंड दिख रहा है। जबकि दूसरी तस्वीर में गुलाबी डायमंड के साथ लिल उजी वर्ट के माथे से खून निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा गया कि, “रैपर लिल उजी वर्ट के प्रशंसकों ने उनके माथे से परफॉर्मेंस के दौरान हिरा निकाल दिया, जैसे ही वह मंच से फैन्स की भीड़ में कूदे तो प्रशंसकों ने उनके माथे पर लगा 24 मिलियन डॉलर का डायमंड निकाल दिया।”

बता दें, कुछ दिन पहले लिल उजी वर्ट का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह यह पिंक डायमंड पहने हुए नजर आए थे। उनका वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने उनसे माथे पर हीरा जुड़वाने का कारण पूछा था। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस को बताया था कि, “माथे पर इस तरह का डायमंड पहनना उनका एक सपना था।

lil uzi vert

इसके लिए उन्होंने यह बेशकीमती डायमंड अपने माथे पर लगवाया है। वह अपने इस शौक को पूरा करने के लिए साल 2017 से पेमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने इस पिंक डायमंड का बीमा भी करवाया है।

lil uzi vert

लिल उजी वर्ट ने खुद बताया था कि, “मैं रोलिंग लाउड में एक शो कर रहा था और मैं इस दौरान भीड़ में कूद गया। इस दौरान एक फैन ने मेरा डायमंड निकालने के कोशिश की लेकिन मैं खुश हूं कि अभी भी मेरा डायमंड मेरे पास है।”

lil uzi vert

बता दें, रैपर लिल उजी वर्ट अमेरिका के काफी पॉपुलर सिंगर है और लोग उनके गानों को भी खूब पसंद करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि लिल उजी वर्ट अपने अजीबों गरीब टैटू, हेयर स्टाइल और अतरंगी कपड़ों को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इसके अलावा वह माथे पर करोड़ों का हीरा जुड़वाने के कारण भी चर्चा में आए थे। लिल उजी वर्ट ने जनवरी में कुछ तस्वीरों के माध्यम से अपने डायमंड की जानकारी फैंस को दी थी।

Back to top button