बॉलीवुड

नुसरत जहां से पूछा बच्चे के पिता का नाम तो भड़की अभिनेत्री, कहा- बच्चे के डैडी को पता है कि वह..

जिस से शादी किया उस से तलाक लिया, जिस से बच्चा पैदा किया उस का नाम ..

अभिनय की दुनिया से राजनीति के क्षेत्र में कदम रखने वाली मशहूर बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां इन दिनों पर्दे और राजनीति के क्षेत्र से दूर हैं क्योंकि नुसरत जहां अब मां बन चुकी हैं। 28 अगस्त को उन्होंने अपने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था। वो अपना सारा वक्त अपने बेटे के साथ बिता रही हैं।

वैसे देखा जाए तो नुसरत जहां अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। नुसरत जहां उस समय के दौरान चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने अपने पति निखिल जैन के साथ अपनी शादी को अवैध बताया था। जब निखिल जैन से नुसरत जहां का विवाद चल रहा था तो उसी बीच उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर से सबको हैरान कर दिया था।

फिलहाल नुसरत जहां का पूरा ध्यान अपने बेटे की केयर पर है। उन्होंने अपनी बेटे का नाम ईशान रखा है। नुसरत जहां मां बनने से पहले और मां बनने के बाद दोनों ही समय में सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थीं। प्रेग्नेंसी से लेकर डिलीवरी तक हर कोई नुसरत जहां से उनके बच्चे के पिता के बारे में सवाल पूछ रहा है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी अभिनेत्री को कई तरह की बातों का सामना करना पड़ा परंतु अब नुसरत जहां ने इन सभी बातों का जवाब दे दिया है।

आपको बता दें कि मां बनने के बाद पहली बार नुसरत जहां पब्लिक इवेंट में शामिल हुईं। इस दौरान मीडियाकर्मियों ने उनसे कई प्रकार के सवाल किए परंतु जैसे ही उनसे उनके बेटे के पिता का नाम पूछा गया तो इस सवाल पर नुसरत जहां भड़क गईं। उनके बेटे ईशान के पिता का नाम पूछे जाने के सवाल पर नुसरत जहां ने अपनी नाराजगी जाहिर की।

दरअसल, मीडिया कर्मियों ने उनसे सवाल पूछा कि “आप अपने बेटे की पहली फोटो कब जारी करेंगी।” तो इस पर नुसरत जहां ने कहा कि “आपको इस बारे में उसके पिता से पूछना चाहिए। वह किसी को भी उसे देखने नहीं दे रहे हैं।” जब एक रिपोर्टर ने नुसरत जहां से बच्चे के पिता के नाम के बारे में पूछा तो इस पर अभिनेत्री ने कहा कि “बच्चे के डैडी को पता है कि वह पिता हैं। हमें अपनी बेटे की परवरिश करने में बहुत अच्छा लग रहा है। मैं और यश एक अच्छा समय बिता रहे हैं।

आपको बता दें कि 26 अगस्त को नुसरत जहां हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं और 2 दिन के बाद 28 अगस्त को उन्होंने अपने प्यारे से बेटे को जन्म दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि जब नुसरत जहां हॉस्पिटल में रहीं तो उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता वहीं पर मौजूद रहे थे।

ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि नुसरत जहां ने हॉस्पिटल में रिक्वेस्ट की थी कि अटेंडेंट के रूप में यश को ऑपरेशन थिएटर में उनके साथ रहने दें। 30 अगस्त को नुसरत जहां को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी और उस समय यश में अभिनेत्री के न्यूबॉर्न बेबी को गोद में उठाया हुआ था।

आपको बता दें कि नुसरत जहां और बिजनेसमैन निखिल जैन की शादी साल 2019 में हुई थी। यह शादी सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं परंतु उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई। और दोनों का तलाक हो गया। नुसरत जहां ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि उनकी शादी कानूनी नहीं थी और वह निखिल जैन के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रही नहीं रही थीं। इसके साथ ही निखिल जैन ने भी इस बात का खुलासा किया था कि वह बच्चे के पिता नहीं है क्योंकि शादी के कुछ महीने बाद ही नुसरत चली गई थीं।

जब नुसरत जहां ने अपने बेटे को जन्म दिया तो निखिल जैन ने अभिनेत्री और नवजात बच्चों को शुभकामनाएं दी थी। वहीं निखिल जैन ने कहा था कि “हमारे बीच आपसी मतभेद हो सकते हैं, फिर भी मैं नवजात बच्चे को और उसकी मां को शुभकामनाएं देता हूं। मैं बच्चे के उज्जवल भविष्य के लिए प्रार्थना करता हूं।”

Related Articles

Back to top button