बॉलीवुड

करोड़पति बनीं हिमानी बुंदेला को गायक जुबिन नौटियाल ने दिया सरप्राइज, आगरा पहुंचे उनके घर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन की मेजबानी वाला सुपरहिट क्विज शो “कौन बनेगा करोड़पति 13” (Kaun Banega Crorepati 13) दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय बना हुआ है। फैंस में इस शो को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। अमिताभ बच्चन के द्वारा अपने अंदाज में पूछे गए इस शो में सवाल लोगों को बहुत पसंद आते हैं।

“KBC 13” शो में अलग-अलग राज्यों से लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं और सवालों के जवाब देकर अच्छी धन राशि अपने साथ ले जाते हैं। इसी बीच केबीसी 13 सीजन की पहली करोड़पति बनीं आगरा की हिमानी बुंदेला मुंबई से घर आ चुकीं हैं।

हिमानी बुंदेला केबीसी 13 की पहली करोड़पति हैं और उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहता है। हाल ही में हिमानी बुंदेला का एक और सपना पूरा हो गया। जी हां, उनके घर पर बॉलीवुड के मशहूर गायक जुबिन नौटियाल उनसे मुलाकात करने के लिए अचानक पहुंच गए और उन्होंने हिमानी को “कौन बनेगा करोड़पति 13” की पहली करोड़पति बनने पर बधाई भी दी थी।

आपको बता दें कि हिमानी बुंदेला शहर के राजपुर चुंगी की रहने वाली हैं और वह पेशे से शिक्षिका हैं। एक हादसे में उनकी आंखों की रोशनी चली गई थी। हिमानी का सपना था कि वह गायक जुबिन नौटियाल से मिले। जब उनका यह सपना पूरा हुआ तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। इस पल वह बहुत इमोशनल भी हो गई थीं और खुशी के मारे झूमने लगी थीं।

हिमानी बुंदेला 1 सितंबर को केबीसी 13 की पहली करोड़पति बनीं। जुबिन नौटियाल से मिलना उनका सपना था और उन्होंने शो जीतने के बाद उन्हें एक आवाज संदेश भेजा, उनकी मासूमियत से प्रभावित जुबिन नौटियाल ने उन्हें सरप्राइस देने का फैसला कर लिया था। बता दें कि हिमानी बुंदेला की बहन की सहायता से उन्होंने सरप्राइस देने की प्लानिंग की और जुबिन नौटियाल की टीम ने आगे बढ़कर सभी प्रकार के इंतजाम भी कर लिए।

जुबिन नौटियाल का ऐसा कहना है कि “जब हिमानी ने मुझे शो के बाद एक वॉयस नोट भेजा तो वह वास्तव में दिल को छू गया था और मुझे पता था कि हमें उससे मिलना है। जब मैं हिमानी से व्यक्तिगत रूप से मिला, तो वाइब्स में बहुत मिठास थी। यह स्पष्ट खुशी है जो मुझे तब महसूस होती है जब मुझे उनके जैसे प्रशंसकों से मिलने और बातचीत करने का अवसर मिलता है। वह हमारे देश का भविष्य हैं और मुझे भारत के सभी हिस्सों से ऐसे शानदार टैलेंट को देखकर बहुत खुशी होती है। उनका स्नेह और प्यार ही है जो मुझे और अधिक करने और प्यार फैलाने का उद्देश्य देता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jubin Nautiyal (@jubin_nautiyal)

आपको बता दें कि जुबिन नौटियाल पत्रकार बनकर हिमानी के घर आगरा पहुंचे थे, जब हिमानी के पास बैठ और थोड़ी देर बातचीत की तो उन्होंने आवाज से जुबिन नौटियाल को पहचान लिया था। उसके बाद हिमानी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। इस दौरान जुबिन नौटियाल ने हिमानी का पसंदीदा गाना “खुशी जब भी तेरी” गाया, जिसे सुनकर हिमानी इमोशनल हो गए थीं। यह पल बहुत भावुक कर देने वाला था। हिमानी को विश्वास भी नहीं हो रहा था।

Related Articles

Back to top button