समाचार

चिरंजीवी के भांजे अभिनेता साई धरम दुर्घटना में घायल, अस्पताल में भर्ती, पवन कल्याण पहुंचे देखने

साउथ की फिल्मों का क्रेज भारत के दर्शकों में काफी ज्यादा देखने को मिलता है. साउथ का एक्शन लोगों को काफी पसंद आता है. इसके साथ ही उत्तर भारत में साउथ एक्टर्स की काफी दीवानगी भी देखने को मिलती है. इन्ही अभिनेताओं में से एक है टॉलीवुड अभिनेता साई धरम तेज. इस समय अभिनेता साई धरम तेज के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक साई धरम तेज की शुक्रवार की रात को एक बाइक दुर्घटना हो गई है. दुर्घटना के तुरंत बाद उन्हें नज़दीक के एक अस्पताल में ले जाया गया.

 sai dharam tej

आपको बता दें कि ये घटना दुर्गमचेरुव केबल ब्रिज के पास हुई है. अभी तक जो खबरे सामने आ रही है उसके मुताबिक साई एक स्पोर्ट्स बाइक चला रहे थे कीचड़ की वजह से वो फिसल गए और दुर्घटना का शिकार हो गए. हादसे के बाद साई सड़क पर ही गिर पड़े. जब सड़क से गुजरते लोगों ने उन्हें देखा तो उन्होंने पुलिस की मदद से एक्टर को नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया. बाइक से गिरने पर साई को चोटें आई हैं.

 sai dharam tej

इस हादसे के बाद साई की टीम ने जारी किया बयान
अभिनेता की टीम ने अपना बयान देते हुए कहा कि, उन्होंने हेलमेट लगाया हुआ था. इससे उनके सिर पर चोट नहीं लगी. मगर शरीर के कई हिस्सों पर चोट लगने के कारण उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया और सही इलाज मिले इसलिए दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया. उनके एक्सीडेंट की खबर सामने आने के बाद फैंस काफी परेशान हो रहे थे. साई की टीम ने अपने बयान में ये भी कहा कि, इस समय साई पूरी तरफ से ठीक है.

साई की टीम ने अपने बयान में कहा कि, अभिनेता इस समय बिल्कुल ठीक हैं और धीरे धीरे स्वस्थ हो रहे हैं. चिंता करने की कोई बात नहीं हैं. अस्पताल में डॉक्टर्स उनकी देखभाल कर रहे है. स्थिर होने के बाद उन्हें इलाज जारी रखने के लिए अपोलो अस्पताल में शिफ्ट किया गया.

sai dharam tej

ज्ञात हो कि इस हादसे के बाद साई की आंखों , छाती और कमर के दूसरे हिस्से पर काफी गंभीर छोटे लगी है. उनकी एक्सीडेंट की खबर के बारे में पता चलते ही परिवार के लोगों में भाई वैष्णव तेज, अंकल पवन कल्याण और कजिन वरुण तेज अस्पताल उन्हें देखने पहुंचे.

 sai dharam tej

इस एक्सीडेंट के बारे में माधापुर पुलिस ने बताया कि, केबल ब्रिज पर जा रहे साई धरम तेज की बाइक अचानक फिसल गई थी. हालांकि इस दुर्घटना में किसी को भी किसी तरह की गंभीर चोट नहीं आई है. उन्होंने हेलमेट भी पहन रखा था और किसी तरह का नशा भी नहीं किया था. सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी और दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है. वहीं मामले में डॉक्टर्स ने कहा है कि, साई के दिमाग पर किसी भी तरह की गहरी चोट नहीं लगी है और उन्हें किसी भी सर्जरी की जरुरत नहीं है.

 sai dharam tej

साई धरम तेज के वर्क फ्रंट की बात करे तो उन्होंने 2014 में फिल्म Pilla Nuvvu Leni Jeevitham से अपना डेब्यू किया था. इसके बाद सुब्रमण्यम फॉर सेल, सुप्रीम] सोलो ब्रथूके सो बेटर, रे, विनर, ठिक्का, नक्षत्रम आद‍ि फिल्मों में नजर आ चुके हैं. साई धरम तेज, साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी के भांजे हैं. साई, अल्लु अर्जुन, राम चरण, अल्लु श‍िरीष और वरुण तेज के कज‍िन हैं.

Back to top button