बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में नहीं पहुँची थी हिना खान, अब सोशल मीडिया पर बताई वज़ह

“बिग बॉस 13” के विजेता और टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर, 2021 को हुआ था। इस दिन यह हमेशा हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। अचानक से ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर फैंस हैरान हो गए। अभिनेता के निधन की खबर ने परिवार वालों के साथ-साथ फैंस को झकझोर कर रख दिया है। भले ही सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के कई दिन बीत चुके हैं परंतु आज भी लोग इस सच को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ अब हमारे बीच में नहीं रहे।

जब सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु हुई थी तो उस दौरान टीवी इंडस्ट्री से जुड़े हुए तमाम सितारे उनके घर पहुंचे और अभिनेता के परिवार से मुलाकात की थी। इतना ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार 3 सितंबर 2021 को मुंबई के ओशिवारा शमशान घाट में किया गया, उनकी शव यात्रा और अंतिम संस्कार के वक़्त भी टीवी के तमाम दिग्गज कलाकार मौजूद रहे थे।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर के बाद अभिनेता का हर दोस्त और करीबी उनके परिवार को सांत्वना देने के लिए पहुंचा था। इस दौरान “बिग बॉस 14” में सिद्धार्थ के साथ रहीं टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान कहीं नजर नहीं आई थीं। सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को हिना खान की गैरमौजूदगी खली, जिसके बाद इस विषय में सोशल मीडिया पर उनसे सवाल पूछा जाने लगा।

जब सोशल मीडिया पर फैंस के द्वारा सवाल पूछे जाने का सिलसिला बढ़ता चला गया तो उसके बाद हिना खान ने इस बारे में अपना जवाब दिया। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने हिना खान से पूछा कि “हिना प्लीज आप सिड के क्लोज होने के बाद भी नहीं गईं… प्लीज ऐसा क्या था कि आप उनके घर तक नहीं गईं?” सोशल मीडिया यूजर ने अपने ट्वीट के बाद सैड इमोजी भी बनाए हैं।

टीवी अभिनेत्री हिना खान में यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इस सवाल का जवाब दिया है। हिना खान ने यह लिखा है कि “सर मैं मुंबई में नहीं हूं। एयरपोर्ट पर मैंने दिल तोड़ देने वाली ये खबर सुनी। अभी भी मुंबई में नहीं हूं।” इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाए हैं।

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने यह लिखा है कि “हिना हम सिड को बहुत मिस कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला आप हमेशा हमारे दिल में रहोगे।” वहीं इस पर हिना खान ने लिखा है कि “आई एम सो सॉरी, आई एम सो सॉरी, आई एम सो सो सो सो सॉरी डियर सिडहार्ट्स। मैं आपको प्रेम, शक्ति और प्रार्थनाएँ भेज रही हूं। Plzzzz मजबूत रहो दोस्तों .. तुम उनकी ताकत थे, उनकी सेना, उनका गौरव… वह हमेशा दूसरी दुनिया से अपने सिडहार्ट पर प्यार बरसाएगा। दुआ।”

इतना ही नहीं बल्कि एक यूजर ने सिद्धार्थ शुक्ला और टीवी अभिनेत्री हिना खान का एक वीडियो भी साझा किया है। ये वीडियो “बिग बॉस 14” के दौरान का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ही खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख हिना खान की आंखें नम हो गईं। इसके साथ उन्होंने लिखा कि, “ये मेरी आंखों में आंसू ले आया… सिर्फ दो हफ्तों में बनी खूबसूरत यादें… अब सोचिए शहनाज किस दौर से गुजर रही होगी।”

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और हिना बिग बॉस 14 में सीनियर्स बनकर पहुंचे थे और वहां पर दोनों 2 हफ्ते तक रुके थे। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद हिना ने ट्वीट कर यह लिखा था कि “जब हमें जीवन के खट्टे-मीठे अनुभव होते हैं तो हम जीवन को ज्यादा बेहतर तरह से समझ पाते हैं। लेकिन जिंदगी बहुत ही अप्रत्याशित रूप में सामने आती हैं। मैं इस मुश्किल समय में सिद्धार्थ के परिवार को सांत्वना देना चाहती हूं। आप सभी के मन की शांति के लिए मैं प्रार्थना करती हूं।”

बताते चलें कि 1 सितंबर की रात को सिद्धार्थ शुक्ला दवा का सेवन करके सो गए थे परंतु रात के 3:00 बजे जब उनको बेचैनी महसूस हुई तो उनकी आंख खुली। उस समय के दौरान सिद्धार्थ की मां ने उन्हें पानी पीकर सोने के लिए कह दिया था। बाद में जब सुबह अलार्म बंद होने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला नहीं उठे, तो उनकी मां को इस तरह से उनका सोना अजीब लगा था जिसके बाद मां ने तुरंत ही डॉक्टर को फोन लगाया और फिर सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टर ने उनकी मृत्यु की पुष्टि कर दी थी।

Related Articles

Back to top button