बॉलीवुड

जहांगीर और तैमूर के नाम पर सैफ अली खान ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘हम अच्छे लोग हैं…’

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। बेटे तैमूर और जहांगीर के नाम पर इस कपल को कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। ऐसे में अब सैफ अली खान ने ट्रोलर्स को ऐसा जवाब दिया है जिससे उनकी बोलती बंद कर दी।

saif ali khan

बता दें, करीना कपूर ने फरवरी 2021 में छोटे बेटे जहांगीर को जन्म दिया। यह कपल जहांगीर को प्यार से जेह कह कर बुलाता है। वहीं करीना और सैफ अली खान के बड़े बेटे का नाम तैमूर है। तैमूर जब पैदा हुए थे तो सोशल मीडिया पर सेंशन बन गए थे और इस दौरान फैंस तैमूर को देखने के लिए बेताब रहते थे। लेकिन दोनों के नाम को लेकर सैफ अली खान और करीना कपूर को काफी कुछ सुनना पड़ा था।

saif ali khan

ऐसे में अब सैफ अली खान ने कहा है कि, “दुनिया एक जैसी नहीं है सारे लोग बराबरी से खुश नहीं है, हम प्रिविलेज्ड लोग हैं और मुझे लगता है हम अच्छे लोग हैं। हम कानून का पालन करते हैं. हम अपने टैक्स भरते हैं और मनोरंजन के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। हम दुनिया की पॉजिटिविटी में योगदान देते हैं। ऐसे में उन लोगों पर कमेंट करना जो नेगेटिविटी फैलाते हैं, बांटने का काम करते हैं और बुरे है…कोई मायने नहीं रखता है.” आगे बेटों के नाम पर सैफ अली खान ने कहा कि, “मैं कोशिश करता हूं कि इस तरह की बातें ना पढूं। इसके बजाय किसी और चीज पर फोकस करता हूं।”

saif ali khan

इससे पहले करीना कपूर खान ने ट्रोलर्स को निशाने पर लाते हुए कहा था कि, “यह बेहद खौफनाक है कि इसमें बच्चों को घसीटा जा रहा है। ईमानदारी से कहूं तो यह सिर्फ एक नाम है जिन्हें हमने बच्चों के लिए पसंद किया है। इसके अलावा यह कुछ नहीं और यह नाम सुंदर है। यह समझ नहीं आ रहा है कि कोई बच्चों को ट्रोल क्यों करते हैं। ट्रोलर्स के नजरिए से मैं अपनी लाइफ नहीं देखती।”

jeh

बता दें, सैफ और करीना से पहले सैफ अली खान की बहन सबा खान ने भी ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई थी। सबा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी करते हुए कहा था कि, “बच्चे का नाम क्या होगा इस बारे में सोचने का काम सिर्फ उसके माता-पिता का होता है और किसी का नहीं। यहां तक कि रिश्तेदारों का भी नहीं।”

taimur

गौरतलब है कि, जेह के जन्म के दौरान सैफ अली खान और करीना को काफी नेगेटिव कमेंट्स झेलने पड़े थे जिसके बाद उन्होंने बेटे जेह को काफी समय तक मीडिया की नजरों से छिपाने की कोशिश की। सैफ अली खान पहली बार अपने बेटों के नाम पर बोले हैं जिसके बाद फैंस उनके विचारों की तारीफ कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button