बॉलीवुड

5 साल तक उदय चोपड़ा संग रिलेशनशिप में थीं नरगिस फाखरी, अब रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा

भारतीय-अमेरिकन मॉडल और अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने अपने बॉलीवुड फिल्मी करियर की शुरुआत निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म “रॉकस्टार” से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट रनबीर कपूर नजर आए थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। नरगिस फाखरी ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसके बाद नरगिस फाखरी वरुण धवन के साथ “मैं तेरा हीरो” और इमरान हाशमी के साथ “अजहर” जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आ चुकी हैं।

नरगिस फाखरी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में छाई रही हैं। आपको बता दें कि साल 2014 में नरगिस फाखरी का नाम अभिनेता उदय चोपड़ा के साथ जुड़ा था परंतु दोनों ने ही अपने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। इसी बीच लंबे समय बाद “रॉकस्टार गर्ल” नरगिस फाखरी ने अपने और फिल्म अभिनेता उदय चोपड़ा के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने खुलासा करते हुए बताया है कि उदय चोपड़ा को 5 साल तक उन्होंने डेट किया और वह दोनों एक अच्छे रिश्ते में थे परंतु उन्हें दुनिया से अपना रिश्ता छुपाना पड़ा। नरगिस फाखरी ने कहा कि उदय चोपड़ा के साथ रिश्ते में रहते हुए उन्हें इस बात का अफसोस है कि उन्होंने यह कदम पहले क्यों नहीं उठाया। नरगिस ने कहा कि मुझे उस वक्त ही अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोलना चाहिए था लेकिन मुझे लोगों ने कहा कि अभी तुम्हें अपना रिलेशनशिप लोगों से, खासकर मीडिया से छुपा कर रखना चाहिए।

नरगिस फाखरी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान यह कहा था कि “मैं इंडिया में जितने भी लोगों से मिली, उसमें उदय चोपड़ा सबसे प्यारे इंसान थे। उनके साथ व्यतीत किया गया हर लम्हा मेरे लिए काफी मायने रखता है।” उन्होंने आगे कहा कि “वह पल मेरे दिल के काफी करीब हैं। मेरा मन करता था कि मैं पहाड़ों पर जाकर जोर जोर से चिल्लाऊं कि मुझे उदय से प्यार है लेकिन मैं ऐसा कर नहीं पाई।”

नरगिस फाखरी ने आगे कहा कि “इंटरनेट और सोशल मीडिया पर जो भी चीजें आती हैं वह काफी फेक है। वहां हम किसी भी चीज को आधार मानकर किसी की भी छवि बना लेते हैं लेकिन सच्चाई इससे काफी अलग होती है। उन्होंने आगे कहा कि “कभी-कभी तो काफी भयानक भी होती है।

आपको बता दें कि नरगिस फाखरी ने बातचीत के दौरान यह नहीं बताया था कि उदय के साथ इतने लंबे समय रिलेशन में रहने के बाद ब्रेकअप क्यों हुआ था? बॉलीवुड में काम करते हुए नरगिस को 10 साल हो चुके हैं परंतु काफी समय से अभिनेत्री इंडिया में नहीं हैं। उनके प्रवक्ता ने इसके पीछे का कारण उनका स्वास्थ्य बताया था। नरगिस ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर और उनकी मां की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि उन लोगों ने मेरी तब मदद की थी, जब मैं बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि इंडिया में भी नई थी।

नरगिस फाखरी ने कहा था कि “रणबीर कपूर बहुत अच्छे कलाकार हैं और वह बेहतरीन अभिनेता हैं। मुझे खुशी है कि मुझे “रॉकस्टार” में उनके साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। नरगिस फाखरी ने फिल्म रॉकस्टार के डायरेक्टर इम्तियाज अली की भी तारीफ करते हुए कहा था कि वह बहुत अच्छे डायरेक्टर हैं जिन्होंने मुझे ब्रेक दिया।

आपको बता दें कि नरगिस फाखरी ने कुछ समय पहले पॉर्नस्टार रह चुकी ब्रिटनी दे ला मोरा के शो में यह खुलासा किया था कि उनके हाथ से कई अच्छे प्रोडक्ट इसलिए निकल गए क्योंकि बॉलीवुड के कुछ डायरेक्टर्स ने उन्हें अपने साथ सोने के लिए कहा था जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो नरगिस फाखरी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2011 में “रॉकस्टा”र फिल्म से की थी।

इसके अलावा अभिनेत्री मद्रास कैफे, मैं तेरा हीरो, बैंजो, अजहर, फटा पोस्टर निकला हीरो, हाउसफुल 3 जैसी मशहूर फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल काफी लंबे समय से नरगिस हिंदी फिल्मों से दूर हैं। आखिरी बार संजय दत्त की फिल्म “टोरबाज” में वह नजर आई थीं।

Related Articles

Back to top button