बॉलीवुड

‘अश्लील सीन्स करती हो’, ‘बिकिनी पहनती हो’ जैसे सवालों से तंग आ गई थी मल्लिका शेरावत, बयां किया अपना दर्द

मल्लिका शेरावत ने बयां किया अपना दर्द, कहा- 'मैंने मर्द नहीं, औरतों की वजह से देश छोड़ा'

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी हॉटनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है। मल्लिका शेरावत को उनके हॉट एंड बोल्ड अवतार के लिए जाना जाता है, हालांकि वह काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर है। इसी बीच मल्लिका शेरावत ने खुलासा किया है कि, एक वक्त ऐसा भी आया जब तंग होकर वह देश छोड़ना चाहती थी।

mallika sherawat

एक्ट्रेस ने बताया कि, उनके बारे में अक्सर बुरा लिखा जाता था और बोला जाता था जिससे मजबूर होकर उन्होंने देश छोड़ने का फैसला लिया था। मल्लिका शेरावत का कहना है कि उन्हें ‘फॉलेन वुमन’ कहकर संबोधित किया जाता था और मीडिया की इन बातों से उन्हें बहुत ठेस पहुंचती थी।

mallika sherawat

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका ने कहा कि, “पहले लोग काफी ज्यादा जजमेंटल होते थे। कोई कहता था मैं फॉलेन वुमन हूं तो कोई कहता था मुझ में मोरल नहीं है। कोई कहता था कि मैं बिकनी पहनती हूं तो कोई कहता था में अश्लील सीन करती हूं। देखो उसने कैसे सीन किए हैं। स्क्रीन पर किसिंग सीन देती है। लेकिन यह सब अनुभव का एक हिस्सा है और मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि समाज में बहुत विकास हुआ है। अब लोग अधिक सहिष्णु हो गए हैं। आज लोगों के लिए न्यूडिटी कोई बड़ी बात नहीं है।”

mallika sherawat

इसके अलावा मल्लिका शेरावत ने कहा कि, मीडिया के एक वर्ग खासकर महिलाओं द्वारा उन्हें काफी तंग किया गया। मुझे वास्तव में बहुत परेशान कर दिया था, उनमें से ज्यादातर महिलाएं थी। पुरुषों को मुझसे कभी कोई समस्या नहीं रही। पुरुषों ने हमेशा मेरे काम की सराहना की और मुझे समझ में नहीं आया कि महिलाएं मेरे खिलाफ क्यों है। मेरे लिए इतनी खराब क्यों है इसलिए मैंने कुछ समय के लिए देश छोड़ दिया क्योंकि मैं ब्रेक चाहती थी। लेकिन आज भी मुझे स्वीकार कर रहे हैं और मुझे अधिक प्यार करने लगे हैं जिसका मैं वास्तव में आनंद ले रही हूं।”

mallika sherawat

बता दें, मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है लेकिन उन्होंने फिल्मों में आने के बाद अपना नाम मल्लिका रख लिया। मल्लिका बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री है जो बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में आई थी। मल्लिका ने साल 2003 में फिल्म ‘ख्वाइश’ से डेब्यू किया था। मल्लिका ने अपनी पहली ही फिल्म में 17 किसिंग सीन दिए थे जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में रही थी। इसके बाद वह फिल्म ‘मर्डर’ में नजर आई थी। इस फिल्म में मल्लिका ने अभिनेता इमरान हाशमी के साथ बेहद बोल्ड सीन दिए थे जिसके बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

mallika sherawat

बता दें, मल्लिका ने लव स्टोरी फिल्मों के अलावा कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया है। ‘डबल धमाल’ और ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’ उनकी हिट कॉमेडी फिल्में रही है। अपने करियर में सफलता पाने के बाद मल्लिका ने देश छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड और चीन में अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट पर काम किया।

हॉलीवुड प्रोजेक्ट की बात करें तो मल्लिका ने ‘हिस्स्स’ और ‘पॉलिटिक्स ऑफ लव’ में काम किया है। मल्लिका हमेशा ही अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रही है। मल्लिका को आखरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘आरके/आरकेवाई’ में देखा गया था। खबरों की माने तो मल्लिका शेरावत जल्दी ईशा गुप्ता के साथ स्ट्रीमिंग सीरीज ‘नकाब’ में दिखाई देंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)


mallika sherawat

Related Articles

Back to top button