मनोरंजन

आमिर खान द्वारा बैंक विज्ञापन करने से भड़का कस्टमर, बंद करवाया बैंक अकॉउंट, लोगों से भी की अपील

जो अपनी पत्नी की सुरक्षा नहीं कर पाया वो लोगों के पैसों की सुरक्षा क्या करेगा

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहलाने वाले आमिर खान के बैंक विज्ञापन से मध्यप्रदेश के इंदौर का एक शख्स इतना नाराज है कि उसने खुद का ही अकाउंट बंद करा दिया है। बैंक के कस्टमर का नाम कृष्णा राठौड़ बताया जा रहा है। कृष्ण राठौड़ का कहना है कि, “जो देश में अपने आपको असुरक्षित बताता हो, जो अपनी पत्नी की सुरक्षा भी ना कर सका हो, उस व्यक्ति से बैंक ने अपना विज्ञापन करा कर लाखों ग्राहकों के मन में संशय पैदा कर दिया है। मेरे मन में संशय है कि अब उस बैंक में मेरा पैसा कैसे सुरक्षित रहेगा, इसीलिए एक सच्चा हिंदू होने के नाते मैंने अपना बैंक अकाउंट बंद करा दिया है।”

आगे कृष्णा राठौड़ ने कहा कि, “ना सिर्फ मैंने अपना बैंक अकाउंट बंद करवाया है बल्कि कई लोगों से अपील भी की है कि वह भी अपना बैंक अकाउंट बंद कराएं। क्योंकि देश सर्वोपरि है, जो लोग देश विरोधी बातें करते हैं उनका बहिष्कार होना चाहिए। भले ही फिर वह किसी भी रुप में क्यों ना हो।

बैंक का व्यवहार ग्राहकों के विश्वास पर चलता है लेकिन अब जिस तरह से आमिर खान UA बैंक का विज्ञापन कर रहे हैं उससे बैंक को फायदा होने की बजाय नुकसान हो रहा है। क्योंकि लगातार बैंक से लोगों का विश्वास उठता जा रहा है। वहीं बैंक भी ग्राहकों के करोड़ों रुपए देकर अभिनेता आमिर खान से विज्ञापन करा रही है जो बिल्कुल भी ठीक नहीं है। ऐसे में लोगों को भी इस बारे में सोचना चाहिए।”

aamir khan

इसके अलावा कृष्णा राठौड़ ने बताया कि, “साल 2015 में आमिर खान ने कहा था कि, देश में असहिष्णुता के माहौल के चलते उनकी पत्नी को भारत में रहने से डर लगता है, जबकि भारत में मुसलमान सबसे अधिक सुरक्षित है। बल्कि खुद आमिर खान अपनी पत्नी की सुरक्षा नहीं कर सके और इन दोनों का तलाक हो गया। ऐसे में आमिर खान पर विश्वास करना कोई ठीक बात नहीं।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के रतलाम में एक ग्राहक ने आमिर खान द्वारा किए जा रहे हैैं विज्ञापन के कारण बैंक से अपनी एफडी तोड़ वाली थी।

aamir khan

बता दें, आमिर खान इन दिनों अपने भाई फैसल खान के बयानों को लेकर भी सुर्खियों में है। आमिर खान और फैसल खान फिल्म ‘मेला’ में एक साथ नजर आए थे। इसके बाद फैसल का कैरियर ठप हो गया जबकि आमिर खान बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए। लेकिन एक बार फिर फैजल खान फिल्म ‘फैक्ट्री’ के जरिए डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। इसी बीच फैसल खान ने आमिर खान को लेकर कहा कि, भाई आमिर खान मुझे एक अच्छा एक्टर नहीं मानते उन्हें लगता है कि फैसल एक अच्छा कलाकार नहीं है।

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब फैसल से पूछा गया है कि, फिल्म मेला के बाद आमिर खान ने उन्हें कभी काम नहीं दिलाया? इस पर फैजल का कहना है कि, “आमिर ने कभी मेरी मदद नहीं की। आज फिल्म ‘फैक्ट्री’ की वजह से मुझे अपनी क्षमताओं का एहसास हुआ है। कोई आपकी क्या मदद करेगा। उन्हें लगता है कि मैं एक अच्छा अभिनेता नहीं हूं और मैं अच्छी परफॉर्मेंस नहीं कर सकता।”

aamir khan

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्दी फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आमिर खान के साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी जिसमें आमिर खान दाढ़ी लगाए हुए और पगड़ी पहने हुए ‘लाल सिंह चड्ढा’ के किरदार में दिखाई दे रहे थे। वहीं करीना कपूर खान का भी एक लुक सामने आया था जिसमें वह ब्लू कलर के सिंपल सूट में दिखाई दी थी। बता दें, पिछले दिनों आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के चलते लद्दाख भी गए हुए थे।

Back to top button