बॉलीवुड

हिमांशी खुराना का खुलासा, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद असीम रियाज ने बना लिया अपना ऐसा हाल

छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार और “बिग बॉस 13” के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस सदमे में हैं। अचानक से ही सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु की वजह से उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल को भी गहरा सदमा लगा है। अभिनेता के जाने से शहनाज पूरी तरह से टूट गई हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को फैंस बहुत ज्यादा याद कर रहे हैं। अभी तक लोगों को यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र 40 साल की थी। गुरुवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया। टीवी इंडस्ट्री के सितारे सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक मना रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी लोग अपने अपने तरीके से शोक व्यक्त कर रहे हैं। इसी बीच असीम रियाज का भी बुरा हाल है। असीम रियाज को अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा है कि उनका बड़ा भाई उनका साथ छोड़ कर चला गया है।

जैसे ही असीम रियाज को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर मिली तो वह तुरंत ही अभिनेता की माँ से मिलने के लिए पहुंच गए। जब सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार हो रहा था तो उस समय असीम रियाज के चेहरे पर मायूसी साफ साफ नजर आ रही थी। वह बहुत गुमसुम बैठे हुए थे। श्मशान घाट में ही असीम रियाज के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। लगातार उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे।

सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु का सदमा असीम रियाज को ऐसा लगा कि वह खुद को नहीं संभाल पा रहे हैं। इसी बीच असीम रियाज की हालत के बारे में उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना में खुलासा किया है। असीम रियाज की प्रेमिका ने यह बताया है कि अब उनकी हालत कैसी है, वह किस दौर से गुजर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Asim Riaz ? (@asimriaz77.official)


हिमांशी खुराना ने असीम रियाज की हालत के बारे में बताते हुए कहा कि “असीम रियाज इस सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। असीम रियाज ने उस दिन सपने में सिद्धार्थ शुक्ला को देखा था। वह अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में सोच रहा है। वह लगातार अपने और सिद्धार्थ शुक्ला के वीडियोस देख रहा है। मैंने हमेशा सिद्धार्थ शुक्ला को इज्जत की नजरों से देखा है।” उन्होंने आगे बताया कि “हम सबने बिग बॉस के घर में अच्छा समय व्यतीत किया। शो खत्म होने के बाद हम सभी अपने अपने काम में व्यस्त हो गए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Asim Riaz ? (@asimriaz77.official)


हिमांशी खुराना ने कहा कि “ऐसे में बिग बॉस के बाद हमारी मुलाकात ही नहीं हो सकी। जिंदगी बहुत अजीब है। कभी भी कुछ भी हो सकता है। मुझे भी इस बात पर यकीन नहीं है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच में नहीं रहे।” बता दें कि हाल ही में असीम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि असीम रियाज सिद्धार्थ शुक्ला को खुदा हाफिज कहते हुए दिख रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर साझा करते हुए असीम रियाज बहुत ज्यादा भावुक हो गए थे।

sidharth shukla

बताते चलें कि टीवी सीरियल “बालिका वधू” से सिद्धार्थ शुक्ला ने अच्छी खासी पहचान बनाई थी। बिग बॉस 13 का खिताब जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता और अधिक बढ़ गई थी। उन्होंने फिल्म “हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था परंतु अब यह होनाहार कलाकार हमारे बीच में नहीं रहे परंतु उनकी यादें फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी।

Related Articles

Back to top button