बॉलीवुड

गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कहा- मैं कृष्णा की शक्ल नहीं देखना चाहती, पत्नी कश्मीरा ने दिया जवाब

टेलीविजन के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा के रिश्ते में कई दिनों से अनबन की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ सोनी पर कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। वैसे तो हमेशा से ही कपिल के इस शो की लोग खूब प्रशंसा करते आ रहे हैं परंतु अब इस शो से एक विवाद भी जुड़ चुका है।

आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो में आने से पहले गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने ईटाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा की शक्ल नहीं देखना चाहतीं।

बता दें कृष्णा अभिषेक और अपने परिवार के बीच चल रहे विवाद को लेकर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने यह कहा था कि हमारा यह विवाद कभी ठीक नहीं हो सकता। वह अक्सर कहता है। मामा ये, मामा वो, क्या वह अपने टैलेंट पर हिट नहीं कर सकता। जिन्होंने इनको पाल पोस कर बड़ा किया। यह उन्हीं के साथ बदतमीजी पर उतर गए। गोविंदा भले ही इन चीजों के बारे में कुछ ना कहते हैं लेकिन यह बात मुझे बहुत परेशान करती है। मैं उन दोनों की शक्ल तक नहीं देखना चाहती।”

गोविंदा की पत्नी सुनीता के इस बयान के बाद कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने जवाब दिया है। उन्होंने सुनीता के बारे में यह कहा है कि “मैं उन्हें नहीं जानती। उनके पास कोई टैलेंट नहीं है।” जब कश्मीरा से सुनीता अहूजा के द्वारा दिए गए बयान के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “इस पूरे विवाद में मुझे दो पैसे की दिलचस्पी नहीं है। मेरे लिए वह लोग पिछले 5 सालों से कोई मायने नहीं रखते।

कश्मीरा ने कहा कि “मैंने लंबे समय से उनके बारे में कोई बात भी नहीं की है। उन्होंने कृष्णा के बारे में कहा था कि उनके पास कोई प्रतिभा नहीं है। ऐसी बातें वही बोल सकते हैं जिन्हें टैलेंट की पहचान ना हो और खुद भी उनमें कोई टैलेंट ना हो। ऐसे लोग ही दूसरों को बुरा बोलते हैं जिन्होंने दुनिया में कुछ ना किया हो।”

इतना ही नहीं बल्कि कश्मीरा ने आगे यह भी कहा है कि “अगर आपको मुझसे पूछना ही है तो कटरीना, प्रियंका के बारे में पूछिए। सुनीता कौन है? मेरी खुद की पहचान है। मैंने नाम कमाया है। मुझे किसी की पत्नी के रूप में नहीं जाना जाता। मेरे पास उन्हें देने के लिए करारा जवाब है। लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जवाब दे रहे हैं और वह बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि मुझे पहले इनकी बातों का फर्क पड़ता था, लेकिन यह मेरे दिल से उस वक्त उतर गए जब ये हमारे बच्चों को देखने तक नहीं आए। परिवार वह होता है जो बुरे वक्त में आपके साथ खड़ा होता है, लेकिन यह लोग हमारे साथ नहीं थे।”

आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक की इस मामले पर प्रतिक्रिया आई थी। न्यूज़ एजेंसी ANI के अनुसार, कृष्णा ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह कहा था कि “मामा-मामी मैं चाहता हूं कि परिवार की समस्या का भी गणपति जी ही समाधान करते हैं। हम सब एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। भले ही हमारे बीच कितनी भी परेशानियां हों, उसका भी समाधान हो जाए। यही दुआ करता हूं।”

अब आप जान लीजिए कि आखिर यह पूरा विवाद क्यों हुआ है। दरअसल, यह सारा विवाद कश्मीरा शाह के एक ट्वीट के बाद खड़ा हुआ था। जिसमें उन्होंने पैसे के लिए डांस करने वाले लोगों के बारे में लिखा था। उनके इस ट्वीट को लेकर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने यह दावा किया था कि इसके माध्यम से कश्मीरा ने गोविंदा को ही निशाना बनाया है। बस उस समय से चल रहा विवाद आज तक जारी है और दोनों ही परिवार के बीच में बातचीत नहीं हो रही है।

Back to top button