अजब ग़जब

शोएब मलिक अब नहीं करते सानिया मिर्जा से प्यार, क्या इनकी शादी में आई दरार? जानिए पूरा मामला

सबसे सफल भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को भला कौन नहीं जानता। यह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी कई मेडल जीते हैं और देश-विदेश में भारत को गौरवान्वित किया है। सानिया मिर्जा एक टेनिस खिलाड़ी के रूप में दुनिया भर में बहुत ज्यादा प्रसिद्ध हैं। इसके साथ-साथ यह ग्लैमर की दुनिया में भी काफी लोकप्रिय हैं।

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा कई टीवी शो में बतौर गेस्ट के रुप में भी नजर आई हैं। इतना ही नहीं बल्कि कई विज्ञापनों में भी उन्हें देखा जा चुका है। सानिया मिर्जा इन दिनों अपने पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ क्वालिटी टाइम व्यतीत कर रही हैं। इन दोनों की खूबसूरत और रोमांटिक वीडियो भी सामने आती रहती हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और यह अपने फैंस के बीच कोई न कोई पोस्ट साझा करती रहती हैं, जो फैंस बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। इसी बीच शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक दोनों ही मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, शोएब मलिक और सानिया मिर्जा से जुड़ा हुआ जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि शोएब मलिक सुपरस्टार शाहरुख खान के डायलॉग पर लिप्सिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वह सानिया मिर्जा से कह रहे हैं कि मैं तुमसे प्यार नहीं करता। वहीं सानिया मिर्जा भी एक गाने की लाइन द्वारा शोएब मलिक को जवाब देती हुई नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

जब शोएब मलिक शाहरुख खान की आवाज पर लिप्सिंग करते हुए कहते हैं कि “मैं तुमसे प्यार नहीं करता।” तो तभी सानिया मिर्जा कहती हैं “इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता।” यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों के फैंस के द्वारा इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लगातार इस पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

कोई सानिया मिर्जा की खूबसूरती की तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है तो कोई कमेंट में लिख रहा है “भाभी जी सही कह रही हैं।” इसी तरह से लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक साल 2010 को विवाह के बंधन में बंध गए थे। हालांकि शादी के बाद कपल को काफी ट्रोल भी किया गया था। कई लोगों को हिंदुस्तानी सानिया मिर्जा का पाकिस्तानी शोएब मलिक के साथ रिश्ता रास नहीं आया था। लेकिन कपल ने बिना इसकी परवाह किए हुए एक-दूसरे के साथ निकाह किया था।

भले ही उस समय के दौरान सानिया मिर्जा और शोएब मलिक दोनों की शादी को लेकर काफी विरोध किया गया परंतु इतने सालों के बाद भी दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत है और यह दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। फैंस को भी इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आती है। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक एक बेटे (इज़हान मलिक मिर्ज़ा) के माता-पिता भी बन चुके हैं। अब यह अपनी शादीशुदा जिंदगी हंसी-खुशी व्यतीत कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button