बॉलीवुड

विद्युत जामवाल की मंगेतर नंदिता महतानी, करिश्मा की रह चुकी है सौतन, कोहली से जुड़ा है रिश्ता

बॉलीवुड एक्टर विद्युत् जामवाल ने फैशन डिज़ाइनर नंदिता महतानी के साथ अपनी सगाई की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. एक्शन अभिनेता ने अपनी सगाई की घोषणा सोशल मीडिया पर की है. विद्युत् ने नंदिता के साथ दो तस्वीरें शेयर करते हुए ये बात फैन्स के साथ शेयर की. उन्होंने कैप्शन दिया, इसे कमांडो तरीके से किया. इसके साथ विद्युत् ने अंगूठी की इमोजी बनाई. वहीं, दूसरी फोटो में कपल ताजमहल को देख रहा है. विद्युत ने बताया कि उन्होंने नंदिता से एक सितंबर 2021 को कमांडो स्टाइल में सगाई की थी. अब इस कपल को हर कोई बधाई दे रहा है.

vidyut jamwal with nandita mahtani

आर्मी परिवार से आने वाले एक्शन हीरो विद्युत ने एक खास अंदाज में नंदिता से सगाई की. वह दोनों आगरा के नजदीक स्थित एक मिलिट्री कैम्प गए और विद्युत ने नंदिता को उस समय रिंग पहनाई जब वे दोनों 150 मीटर लंबी दीवार से रैपलिंग करते हुए निचे आ रहे थे. नंदिता महतानी के बारे में बात करे तो वह करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर की पहली पत्नी है. संजय कपूर से तलाक के बाद नंदिता का अफेयर डीनो मोरिया से भी चला था. डीनो मोरिया के साथ मिलकर वह प्लेग्राउंड नाम की कंपनी भी चलाती हैं. काफी दिनों के अफेयर के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Singu_is_life (@its_kanchu)

नंदिता और करिश्मा कपूर के भी आपस में काफी अच्छे रिश्ते हैं. एक समय ऐसा भी था जब नंदिता और रणबीर कपूर के लिंक अप की खबरें आती थी. नंदिता महतानी पेशे से एक फैशन डिजाइनर का काम करती हैं. वह पिछले कई सालों से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की डिजाइनर और स्टाइलिस्ट रही हैं. नंदिता महतानी की बहन की शादी संजय हिंदूजा से हुई है जो हिंदूजा ग्रुप के चेयरमैन गोपीचंद हिंदूजा के बेटे हैं.

वहीं अभिनेता विद्युत जामवाल की बात करें तो वह 2 साल तक मोना सिंह के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और मोना ने दिसंबर 2019 में बिजनेसमैन श्याम गोपालन के साथ शादी कर ली थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

विद्युत और नंदिता महतानी की डेटिंग की खबरें इसी साल जनवरी में आना शुरू हुई थी. विद्युत् के फैन पेजेस पर उनकी सगाई को लेकर पिछले दिनों कयास लगा रहे थे. इसके अलावा एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी 3 सितंबर को विद्युत्-नंदिता को सगाई की बधाई दी थी. उस समय एक्टर ने सगाई को लेकर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की थी. अब 13 दिन बाद उन्होंने इस बात को सोशल मीडिया पर स्वीकार कर लिया है.

vidyut jamwal

इसके साथ ही विद्युत जामवाल को इंडस्ट्री फ़्रेंड्स से बधाई मिलने का सिलसिला शुरू हो चुका है. सोफ़ी चौधरी ने लिखा, आप दोनों को ढेर सारा प्यार. लव यू नंदिता, वेल डन विद्युत्. वहीं तनीषा मुखर्जी ने लिखा, बधाई नंदिता. विद्युत जामवाल ने नंदिता के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

vidyut jamwal

इसके साथ अभिनेता ने कैप्शन दिया था- ‘जीत लिया’. अब दोनों के फैंस को इनकी शादी का इन्तजार है. विद्युत जामवाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी फिल्म खुदा हाफिज के सीक्वल खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्निपरीक्षा की शूटिंग में व्यस्त है. इसके अलावा वह विपुल अमृतलाल की फिल्म सनक में भी काम करेंगे.

Back to top button