बॉलीवुड

अक्षय से लेकर शाहरुख़ तक ये पांच स्टार्स रखते है अपने पास खुद का पर्सनल जेट, देखें तस्वीर

बॉलीवुड में जो स्टार जितना बड़ा उतने बड़े ही उसके शोक. हर सुपरस्टार की लाइफस्टाइल अलग-अलग होती है. स्टार्स की लाइफस्टाइल से उनके शोक के बारे में पता चलता है. किसी को अजीबोगरीब कपड़ों का, किसी को जूतों का तो किसी को आलीशन घर और महंगी गाड़ियों में घूमने का शौक होता है. बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जो अपने नवाबी शोक के कारण दुनिया भर में मशहूर है. इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट प्लेन है. ये स्टार देश से लेकर विदेश तक की यात्रा अपने इन्हीं प्राइवेट जेट में करना पसंद करते है. इनके प्राइवेट जेट में दुनिया की तमाम सुविधाएं होती है. ताकि वह आराम से सो सके, जब जी चाहे कुछ खा सकें. अपने काम कर सकें. आज हम आपको इन स्टार्स की जेट की तस्वीरें दिखाते है.

अक्षय कुमार

akshay kumar with with personal jet
एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे सफल और अमीर एक्टर्स में गिने जाते है. हाल ही में अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला. शायद आपको पता नहीं होगा लेकिन जब भी अक्षय अपनी किसी फिल्म का प्रोमोशन करते हैं तो अपने इसी प्राइवेट जेट से सफर करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


इसके अलावा वह अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए भी अपने पर्सनल जेट का इस्तेमाल करते है. अक्षय की ‘सूर्यवंशी’, ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’, ‘अतरंगी रे’ और ‘पृथ्वीराज’ फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है.

शाहरुख खान

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान देश के सबसे अमीर एक्टर है. किंग खान ने बड़ी मेहनत और वर्षों की शिद्दत के बाद आज ये मुकाम हासिल किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)


शाहरुख खान भी खुद का पर्सनल जेट रखते है. इस जेट से शाहरुख खान पूरी दुनिया में घूमते हैं. दुबई में अक्सर शाहरुख खान अपने परिवार संग इसी जेट में जाते हैं. शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें वो लंबे समय के बाद ‘पठान’ फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन

amitabh bachchan with perosnal jet

बॉलीवुड के बिग बी और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए ऐसा कोई पैमाना नहीं है जो उन्होंने हासिल ना किया हो. इसलिए जाहिर सी बात है उनके पास भी खुद का पर्सनल प्राइवेट जेट है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)


ख़बरों की माने तो अमिताभ बच्चन अपने एयरक्राफ्ट का इस्तेमाल निजी समय में करते है. इसमें वह काफी रिलेक्स महसूस करते है. अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में है.

प्रियंका चोपड़ा

priyanka with perosnal jet

बॉलीवुड में देसी गर्ल से पहचानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा आज एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा के पास एक शानदार प्राइवेट जेट हैं. प्रियंका के इस जेट में सभी तरह की सुविधाएं मौजूद हैं.


अपने इस जेट का इस्तेमाल प्रियंका अपने निजी कामों के लिए करती है. प्रियंका चोपड़ा को आखरी बार बॉलीवुड फिल्म द व्हाइट टाइगर में देखा गया था. यह फिल्म उन्ही के प्रोडक्शन हाउस में बनी थी. एक्ट्रेस जल्द ही ‘जी ले जरा’ फिल्म में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी.

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पास भी उनका खुद का एक प्राइवेट जेट है. शिल्पा को अक्सर ही अपने परिवार के साथ इस जेट में यात्रा करते हुए देखा गया है.

Related Articles

Back to top button